उन्नाव में प्रेमिका के पति ने युवक को ईंट से मार-मारकर ले ली जान, शव देखकर लोगों के उड़े होश

52
In Unnao, girlfriend's husband took his life by beating the young man with a brick, people were shocked to see the dead body
मृतक के भाई ने प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में उन्नाव जिले में एक युवक की हत्या उसकी प्रेमिका के पति ने ईंट से मार—मारकर हत्या कर दी। दरअसल युवक का हत्याारोपी की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसके मना करने पर भी वह उससे मिलता जुलता था, इसलिए उसकी हत्या कर दी। मृतक आगरा के थाना सिकंदरा के देवपुरा गांव का रहने वाला था। वह यहां जूता फैक्टरी में काम करता था। मृतक के भाई ने प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग में की हत्या

आगरा जिले के थाना सिकंदरा के देवपुरा निवासी विष्णु राठौर (25) पुत्र मोहर सिंह अकरमपुर में कुंदन रोड स्थित जूता फैक्टरी में काम करता था। फैक्टरी के पास ही किराए के कमरे में रहता था। इसी फैक्टरी में उसका बड़ा भाई शशिकपूर राठौर भी काम करता है। भाई ने पुलिस को बताया कि गांव में उसके पड़ोसी दीपक जाटव से विष्णु की पत्नी का करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार दोपहर दीपक भाई की पत्नी को अपने साथ गांव ले जाने के लिए आया था। वह भी उसके साथ गांव जाना चाहती थी, लेकिन भाई विष्णु ने उसे नहीं जाने दिया।

ठेके पर दोनों ने शराब पी

रात करीब नौ बजे दीपक ने विष्णु से उसे बाईपास तक छोड़ने के लिए कहा। दोनों साथ निकले और घर से करीब ठेके पर दोनों ने शराब पी। रात करीब 11 बजे दीपक कमरे पर लौट आया, लेकिन भाई घर नहीं लौटा। बड़े भाई के पूछने पर बताया कि वह कहीं नशे में पड़ा होगा। सोमवार सुबह मंदिर के पास चाय की गुमटी के पीछे शव पड़ा होने की सूचना मिली। भाई का शव देख वह बिलख पड़ा। सूचना पर एएसपी अखिलेश सिंह, कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची। शव के पास ही खून से सनी ईंट भी मिल गई।

मृतक की पत्नी पर भी संदेह

फैक्टरी श्रमिक की हत्या में पुलिस के शक की सुई मृतक की पत्नी पर भी है। पुलिस उससे पूछताछ और जांच कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं दोनों ने मिलकर हत्या करने की साजिश तो नहीं रची है। पति की हत्या की योजना की जानकारी काजल को थी या नहीं। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी कोतवाली में पूछताछ की है।विष्णु राठौर की हत्या करने के बाद आरोपी दीपक ने उसकी पत्नी काजल को दोनों के बीच मारपीट की जानकारी दी थी। इसके बाद भी पत्नी ने कोई विरोध या नाराजगी जाहिर नहीं की, बल्कि दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद हत्यारोपी दीपक कमरे में रुकने के बजाए काजल से कंबल देकर विश्वेश्वर मंदिर परिसर में सो गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here