जौनपुर:नशे में जीजा बना हैवान,पत्थर से कुचलकर साली को उतारा मौत के घाट, यह वजह आई सामने

62
Four died due to poisonous gas while cleaning septic tank in Chandauli.
तीन को जिला चिकित्सालय और एक को ट्रामा सेंटर ले गए। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले​ में रिश्तों के कत्ल की खबर सामने आई, यहां एक युवक नशे में पत्नी से लड़ रहा था। पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने पहुंची साली को देखकर युवक हैवान बन गया।उसने पत्थर से कुचलकर साली को गंभीर रुप से घायल हो गई, जिसकी इलाज के दौरान में मौत हो गई। साली की मौत की खबर सुनकर आरोपी घर से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बेटी की मौत से पूरे परिवार को गहरा झटका लगा।

देर रात तक चली शराब पार्टी

यह घटना जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के जमुनिया हिसामुद्दीनपुर गांव निवासी रक्षाराम बिंद के घर रविवार की शाम उसके छोटे साढ़ू सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना के नागनाथपुर गांव निवासी रंजीत बिंद अपनी पत्नी उमा (27) के साथ आया था। दोनों साढ़ू में घंटों शराब की पार्टी चलती रही। दारू पीने से टोकने पर रंजीत का उसकी पत्नी उमा से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। बचाव में आई बहन रूबी ने उमा देवी को वहां से हटाकर घर के भीतर कमरे में बंद कर दिया। इसी को लेकर नशे की हालत में रंजीत अपने बड़ी साली रूबी से भिड़ गया। उसे भला बुरा कहते हुए पत्नी को बुलाने के जिद पर अड़ गया।

शराब पीने से रोकने पर मारा पत्थर

बड़ी बहन रूबी उसे समझा बुझा रही थी कि अचानक वहां पड़े ईंट के पत्थर से रंजीत ने उस पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट आने से रूबी बेहोश होकर गिर गई। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज ले जाया गया। जहां देखते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रूबी की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस के पहुंचने के पहले ही रंजती फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि घटना में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अरोपी जीजा की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here