​क्लब महिंद्रा केन्सविले गोल्फ रिज़ॉर्ट, अहमदाबाद का एक शानदार स्टेकेशन

77
यहां हरियाली से युक्त गोल्फ कोर्स, एक वेलकमिंग पूल और मनोरम दृश्यों की एक शानदार दुनिया है, जिसका अनुभव किया जा सकता है।

बिजनेस डेस्क। अहमदाबाद शहर के मध्य में स्थित है, समृद्धि और शांति का स्वर्ग क्लब महिंद्रा केन्सविले गोल्फ रिज़ॉर्ट। लगभग 900 एकड़ क्षेत्र पर हरे-भरे लैंडस्केप एरिया में फैले 18-होल गोल्फ कोर्स लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यह रिज़ॉर्ट शहर के व्यस्तता भरे जीवन से दूर एक ऐसे सुरम्य विश्रामस्थल की पेशकश के साथ आरामदायक जीवन को नए सिरे से परिभाषित करता है।

जैसे ही आप इस रिजॉर्ट के म़ॉडर्न इंटीरियर्स से सजे विशाल कमरों में कदम रखते हैं, आपका स्वागत अनोखे तरीके से होता है। यहां एक ऐसा माहौल है, जहां से आपको सुकून की आहट महसूस होती है। सुंदरता और आराम का ख्याल रखते हुए खास तौर से डिजाइन किए गए कमरे शांति के स्वर्ग का अहसास कराते हैं। क्लब महिंद्रा केन्सविले के रूम, एक जगह ही नहीं, बल्कि उससे कहीं ज्यादा आरामदेह स्थल है। कन्फर्ट डिज़ाइन वाले कमरों के साथ यहां हरियाली से युक्त गोल्फ कोर्स, एक वेलकमिंग पूल और मनोरम दृश्यों की एक शानदार दुनिया है, जिसका अनुभव किया जा सकता है।

आपकी हर सुविधाओं का ख्याल

आपकी हर इच्छा और कल्पना को पूरा करने के लिए सोच-समझकर इसे डिज़ाइन किया गया है। यहां आम तौर से आपकी हर सुख-सुविधाओं को उपलब्ध कराने पर जोर दिया गया है। आपकी हर जरूरतें यहां पूरी होती हैं।क्लब महिंद्रा केन्सविले के विशाल गोल्फ कोर्स में आप अपने प्रियजनों के साथ खेल का आनंद ले सकते हैं, साथ ही दुर्लभ पक्षियों को देख सकते हैं। प्राकृतिक सुंदरता और सुरम्यता से घिरी प्रकृति को करीब से जानने का यहां मौका मिलता है। यहां का वातावरण आपके लिए विशिष्ट अनुभवों के साथ प्रवास का आनंद भी देता है। दुर्लभ पक्षियों को देखना, अठखेलियां करती गिलहरियां और हरे-भरे परिदृश्य के बीच नाचते जीवंत मोर को देख आपके आनंद को दोगुना कर देता है, यहां का वातावरण बिलकुल प्रकृति की गोद में रहने जैसा है।

फव्वारे की सुखद आवाज़

आप अपनी निजी बालकनी में बैठ कर यहां के खूबसूरत मनमोहक दृश्यों को देख कर सांसों में नई ताजगी महसूस कर सकते हैं। और जैसे-जैसे दिन ढलता जाता है, आप यहां के स्वादिष्य व्यंजनों का लुत्फ भी उठा सकते हैं, यहां के जायकेदार व्यंजन आपकी आत्मा औऱ दिल को तृप्त कर देंगे। ऐसा स्वाद कहीं और नहीं पाया होगा। दिन में जब आप कमरे में आराम करना चाहते हों, तो कमरे से ही गोल्फ कोर्स के सामने का रंगबिरंगा मनोरम दृश्य दिखाई देगा। आप अपनी खिड़की के ठीक बाहर पानी के फव्वारे की सुखद आवाज़ को सुन सकते हैं। इन मनोरम दृश्यों के साथ मुंह में पानी लाने वाले भोजन का भी आनंद ले सकते है। आपको इसका अनुभव यहां होगा। क्लब महिंद्रा केन्सविले के कमरे में बैठ कर भोजन करने का को अनुभव होगा – बिल्कुल गोरमेट एक्सप्रेस की तरह ही महसूस होगा।

गुजरात का समृद्ध इतिहास

क्लब महिंद्रा केन्सविले गोल्फ रिज़ॉर्ट के इस विशाल इलाके में आप गुजरात के समृद्ध इतिहास और संस्कृति की झलक देख सकते हैं। यहां आनेवाला कोई भी अतिथि अडालज स्टेपवेल की यात्रा कर सकता है, जो 1498 में निर्मित एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला वास्तुशिल्प चमत्कार है। यह हमें बीते युग की जटिल व अनोखे शिल्प कौशल के बारे में जानकारी देता है। साथ ही यहां के अन्य आकर्षण जैसे साबरमती आश्रम, नल सरोवर पक्षी अभयारण्य, कैलिको संग्रहालय, भद्रा किला और कुछ अन्य स्थल भी आपको खुद ही अपने करीब खींच ले जाएंगे।

यह सभी दर्शनीय स्थल आरामदायक दूरी पर हैं और आप सहजता से ड्राइविंग कर वहां पहुंच सकते हैं।संक्षेप में, क्लब महिंद्रा केन्सविले गोल्फ रिज़ॉर्ट सिर्फ एक रिट्रीट नहीं है; यह एक ऐसा अनुभव है, जहां हर पल आपको कम्फर्ट जोन में जाने जैसा फील देगा। हर लम्हे को आप महसूस कर सकते हैं। रिफाइंड इंटीरियर्स से लेकर मनमोहक प्राकृतिक परिवेश तक, यह रिज़ॉर्ट आपको एक यादगार स्थल के रूप में सदैव याद आता रहेगा। गुजरात के हृदय में बसे इस रिजॉर्ट के लिए आज ही अपना प्रवास सुरक्षित कर लें और निकल पड़ें ऐसी यात्रा पर, जहां आपको सुंदरता के साथ ही शांति का अनुभव होता है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here