मायावती के पलटवार से सपा मुखिया अखिलेश को लगेगी मिर्ची, याद दिलाया मुलायम के आशीर्वाद देने का किस्सा

90
Lok Sabha elections: BSP candidates will change the equation, Mayawati again returns to the path of social engineering
गत चुनाव में सपा बसपा का गठबंधन था और कांग्रेस अकेले मैदान में उतरी थी, इसका फायदा बीजेपी को हुआ था।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का अभी एलान भले भले ही नहीं हुआ है,लेकिन राजनेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। अखिलेश यादव लगातार सोशल मीडिया पर बसपा पर तंज कसते रहते है, वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को जोरदार ऐसा पलटवार किया कि जिससे अखिलेश यादव को मिर्ची लगना स्वभाविक है। मायावती ने तंज कसते हुए अखिलेश यादव को याद दिलाया कैसे मुलायम​ सिंह यादव ने पीएम मोदी को 2019 में जीत का आशीर्वाद दिया था।

मायावती ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा सपा प्रमुख को सबसे पहले अपने गिरेबान में झांककर देख लेना चाहिए। उनका दामन भाजपा को बढ़ाने व उनसे मेलजोल के मामले में कितना दागदार है। उन्होंने कहा कि तत्कालीन सपा प्रमुख ने भाजपा को संसदीय चुनाव जीतने से पहले व उपरान्त आशीर्वाद दिए जाने को कौन भुला सकता है और फिर भाजपा सरकार बनने पर उनके नेतृत्व से सपा नेतृत्व का मिलना-जुलना जनता कैसे भूला सकती है।

बसपा पर अखिलेश ने कसा था तंज

दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बलिया में एक कार्यक्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती को गठबंधन में शामिल करने के सवाल पर कहा कि चुनाव के बाद की उनकी गारंटी कौन लेगा। उनका इशारा उनके पाला बदलने को लेकर था। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले तत्कालीन सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में सभी के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव जीतने के लिए शुभकामनाएं दी थी। इन चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन कर लड़े थे इसके बावजूद दोनों मिलकर सिर्फ 15 सीटें ही जीत सके थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here