‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’इस टैग लाइन से बीजेपी विपक्ष को करेगी पस्त

88
'There is no distance, no gap, Modi is our brother', BJP will defeat the opposition with this tag line.
खासकर दूसरे दलों से जीते सांसदों को अपने पाले में लाया जा रहा है ।

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में यूपी से सभी 80सीट जितने के पार्टी खास रणनीति तैयार करके मैदान में उतरने की तैयारी में है। इस बार बीजेपी का पूरा ध्यान खासकर उस वोटबैंक पर है, जिस पर पूरा विपक्ष फोकस किया है। लगभग हर सीट पर प्रत्याशी तय हुए चुके है। खासकर उन सीट पर जहां अभी तक अभी जीत नहीं मिली है, उस सीट के लिए गुणा भाग जारी है। खासकर दूसरे दलों से जीते सांसदों को अपने पाले में लाया जा रहा है ।

हैट्रिक में सबसे बड़ी जीत की तैयारी

बीजेपी के रणनीति कार 2024 लोकसभा चुनाव में 2014 और 2019 से बड़ी जीत दर्ज करने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे है। बीजेपी इस चुनाव में अपने पारंपरिक वोटर के साथ ही विपक्षी दलों के मूल वोटर में सेंधमारी का प्लान कर किया है। बीजेपी ने मुस्लिम वोटरों को साधने के लिए बड़े स्तर पर खाका तैयार किया है। बीजेपी यूपी की सभी 80 की 80लोकसभा सीटें जीतने के लिए ‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ सम्मेलन करने जा रही है। इसकी टैगलाइन ‘ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है’ होगी।

मुस्लिमों को मिला लाभ

यूपी बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है, शुक्रिया मोदी भाईजान इसी को ध्यान में रखते हुए मुस्लिम महिलाओं को लाभ मिला है। आयुष्मान का लाभ मिला है, उन्हें रहने के लिए छत मिली है। इसके साथ ही फ्री राशन समेत तमाम तरह की सरकारी योजनाओं में मुस्लिम महिलाओं को बड़ी तादाद में सम्मान मिला है। चाहे दंगा मुक्त उत्तर प्रदेश की बात हो, चाहे शौचालय से लेकर सुरक्षा मिलना हो या फिर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का मामला हो या फिर तीन तलाक से मुक्ति देना हो। सभी मामलों में पीएम नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को बढ़चढ़ कर सम्मान दिया है।

मुस्लिम महिलाएं होंगी साथ

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं को भाई वाला प्यार दिया है और भाई वाली सुरक्षा मिली है। इसको ध्यान में रखते हुए प्रदेश के सभी जिलों में एक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बड़ी तादाद में मुस्लिम महिलाएं शामिल होंगी। इस सम्मेलन के जरिये शुक्रिया मोदी भाईजान, ना दूरी है ना खाई है, मोदी हमारा भाई है। इससे अपनत्व की भावना पैदा होगी। इसके जरिये प्यार मोहब्बत दिखाई देगा और भाई का रिश्ता दिखाई देगा।बासित अली ने कहा कि यह भाई का रिश्ता 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत दिलाने का काम करेगा। यह सम्मेलन यूपी की 80 की 80 लोकसभा सीटें जीतने के मार्जिन को बढ़ाने का काम करेगा। इससे विपक्षी दल की नींद उड़ जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here