स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों से अखिलेश का चढ़ा पारा,बोले ऐसी बयानबाजी बर्दाश्त नहीं होगी

60
Akhilesh got angry with the statements of Swami Prasad Maurya, said such statements will not be tolerated
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य को विवादित बयानों से दूर रहने की हिदायत दी।

लखनऊ। चुनाव दर चुनाव पार्टी बदलकर सत्ता में रहने की चाह रखने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिन्दू देवी—देवताओं पर विवादित बयान देते रहते है। उनके बयानों से उनकी पार्टी के नेताओं को असहज होना पड़ता है। अब सपा मुखिया अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य को विवादित बयानों से दूर रहने की हिदायत दी।

महाब्राह्मण समाज पंचायत में शिकायत

दरअसल कई सपा के नेता पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं। मगर सपा की तरफ से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है। स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान सपा को चुनाव में बड़ा नुकसान करा सकता है, बीजेपी पूरी सपा को हिन्दू विरोधी कहकर प्रचारित करेगी,जबकि इस समय सभी वर्गों को साधने पर जोर दे रही है। रविवार को सपा के प्रदेश मुख्यालय पर महाब्राह्मण समाज पंचायत का आयोजन किया गया था। इस दौरान ब्राह्मण समाज के कई बड़े नेताओं और समाज के प्रतिनिधियों ने अखिलेश यादव से मुलाकात कर, स्वामी प्रसाद मौर्य की शिकायत की थी, जिस पर अखि​लेश ने आपत्ति जताई थी।

 Akhilesh got angry with the statements of Swami Prasad Maurya, said such statements will not be tolerated
अखिलेश नहीं चाहते कि किसी बयान की वजह से उनकी पार्टी को ब्राह्मण विरोधी बताकर ​प्रचारित किया जाए।

अखिलेश कर सकते है बड़ी कार्रवाई

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि धर्म-जाति पर टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि हम इस चीज पर हर हालत में अंकुश लगाएंगे। इससे पहले सपा के कई ब्राह्मण नेताओं ने भी सपा चीफ अखिलेश यादव से मुलाकात करके स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया था। अखिलेश यादव के तेवर से स्पष्ट है कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य के पर कतर सकते है, क्योंकि वह नहीं चाहते कि किसी बयान की वजह से उनकी पार्टी को ब्राह्मण विरोधी बताकर ​प्रचारित किया जाए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here