मिशन 2024:विपक्ष अभी अपनी सीट नहीं तय कर पाया, बीजेपी चुनावी प्रचार को दे रही धार

100
Mission 2024: Opposition has not been able to decide its seats yet, BJP is giving edge to the election campaign.
आजमगढ़ से भाजपा सांसद निरहुआ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना लांच किया है।

लखनऊ। तीन राज्यों में आए चुनावी परिणाम के बाद कई विपक्ष के नेताओं के बयान आए थे कि ​बीजेपी को रोकना मुश्किल है, शायद उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के संकेत नजर आने लगे है। बीजेपी एक ऐसाी पार्टी है, जिसका संगठन 24 घंटे चुनाव प्रचार में जुटा रहता है, वहीं विपक्ष अभी तक सीट बंटवारे का फार्मूला ही तय नहीं कर पा रहा है। दूसरी तरफ ​बीजेपी के कार्यकर्ता सरकारी मशीनरी के साथ मिलकर सरकार की योजनाओं को जनता बताने के साथ ही 2024 में सरकार आने के सुनहरे सपने दिखाकर वोट मांग रही है। विकसित संकल्प यात्रा के जरिए न केवल लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है, बल्कि उन्हें आने वाली सरकार में होने वाले काम को भी बताया जा रहा हैं, इससे विपक्ष लाख कोशिश करके भी जनता का ध्यान नहीं भटका पाएगी।

24 में फिर मोदी ही आएंगे

भोजपुरी फिल्मों के स्टार और आजमगढ़ से भाजपा सांसद निरहुआ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना लांच किया है। जिसके बोल हैं… 24 में फिर मोदी ही आएंगे। आकर्षक संगीत से सजे इस गाने में मोदी सरकार की उपलब्धियां को बहुत ही कर्णप्रिय ढंग से बताया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। भाजपा लोकसभा चुनावी मैदान में राम मंदिर और मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही जनता के बीच जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट का लोकार्पण कर रामनगरी को सौगात देंगे। इसके बाद 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भव्य आयोजन होगा जो कि देश प्रदेश के माहौल को पूरी तरह भगवामय कर देगा।

गठबंधन में टांग खींचने का दौर

वहीं नाम के ​ही इंडिया गठंबंधन में विपक्ष साथ है, हकीकत यह है कि हर कोई चाहता है कि उसके दल को ज्यादा तवज्जों मिले, सब अपने हिसाब से गठबंधन को घूमाना चाहते है। आलम यह है कि विपक्ष न तो संयोजक बना पाया और न ही बिना पीएम पद का किसी को चेहरा बना सकी। नतीजा यह है कि शादी की तैयारी में तो सभी लगे है, लेकिन दूल्हा कौन बनेगा यह तय नहीं हो सका। ऐसे में पीएम मोदी जैसे लोकप्रिय चेहरे को टक्कर देना विपक्ष के लिए संभव नही है।

भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी

भाजपा विपक्ष के मुकाबले चुनावी तैयारियों में कई कदम आगे है। तीन राज्यों में सरकार बनाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास भी उठा हुआ है। भाजपा नेताओं का दावा है कि 2024 के चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा का संगठन 24 घंटे चुनावी रणनीति बनाने में जुटा है, यहां तक कि अधिकांश सीटों पर आंतरिक सर्वे करके नाम तय हो चुके है। वहीं विपक्ष को अभी तक पता नहीं है कि कौन सी सीट उसके खाते में आएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here