सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बढ़ा संपत्ति विवाद,तीन पत्नियों ने जताया दावा

123
Property dispute increased after the murder of Sukhdev Singh Gogamedi, three wives expressed claim
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीन पत्नियां होने की जानकारी भी सपना सोनी ने ही मीडिया को दी।

जयपुर। विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद देश को चौंकाने वाले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पुलिस हत्यारों को सजा दिलाने में जुटी है। वहीं राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की एक नहीं बल्कि तीन पत्नियां सामने आईं, तीनों ने उनकी संपत्ति पर दावा किया हैं।बता दें कि सुखदेव अपने पीछे दो सौ करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं। गोगामेड़ी की पहली पत्नी का नाम शकुंतला चौधरी है जो पहले होमगार्ड की नौकरी करती थी। दूसरी पत्नी शीला कंवर है जो भादरा में रहती है और तीसरी पत्नी सपना सोनी है जो जयपुर के श्याम नगर स्थित उसी मकान में रहती थी जिसमें गोगामेड़ी की हत्या हुई थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीन पत्नियां होने की जानकारी भी सपना सोनी ने ही मीडिया को दी।

सपना से 11 वर्ष से साथ रह रही थी

सपना सोनी पिछले 11 साल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ रहती थी। 5 दिसंबर को जब सुखदेव सिंह की हत्या हुई तो वह भी उसी मकान में थी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर वह नीचे भागकर आई तो पति को बेसुध पाकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागी। इसके बाद जब राजपूत समाज के अन्य लोग आए और भादरा से शीला कंवर अस्पताल पहुंची तब सपना सोनी घर लौट गई। सपना सोनी ने ही मीडिया के जरिए बताया कि गोगामेड़ी के पास 200 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

आपसी सहमति से रहे रही थी तीनों

मीडिया से बात करते हुए सपना सोनी ने बताया कि सुखदेव सिंह की जो तीन पत्नियां है। उनमें आपसी सहमति है तीनों एक—दूसरे के बारे में जानती है। सपना ने यह भी बताया कि सुखदेव सिंह ने सात फेरे लेकर किसी के साथ शादी नहीं की। शकुंतला, शीला और उनके साथ आपसी रजामंदी से रही। सपना ने कहा कि राजपूत समाज के लोग केवल शीला शेखावत को आगे कर रहा है जबकि गोगामेड़ी के लिए तीनों पत्नियां समान थी।

मुआवजा नहीं न्याय चाहिए: सपना

बता दें कि सपना सोनी ने एक इंटरव्यू कहा था कि राजपूत समाज के लोगों की ओर से गोगामेड़ी की मौत के मुआवजा मांगा जा रहा है,हमें मुआवजा नहीं न्याय चाहिए, क्योंकि वह अपने पीछे दो सौ करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं। सपना सोनी ने बताया कि पहली पत्नी शकुंतला गांव में रहती है जबकि शीला शेखावत भादरा में रहती है। सुखदेव से शीला के दो लड़कियां हैं जो भादरा में ही पढ़ाई करती है। सपना सोनी से गोगामेड़ी के एक लड़का है जो जयपुर में ही रहता है। अब सुखदेव सिंह की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद होना तय है। समाज के लोग केवल शीला शेखावत को पत्नी के रूप में देख रहा है जबकि सपना का कहना है कि सुखदेव सिंह महीने में 28 दिन जयपुर में उनके पास ही रहता था। गांव और भादरा वह कभी कभार ही मिलने जाता था।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here