​भारत के एक-एक दुश्मनों का अनजान हत्यारा कर रहा खात्मा अब मौलाना तारिक रहीम का हुआ कत्ल

109
​An unknown killer is killing each and every enemy of India, now Maulana Tariq Rahim has been murdered.
तारिक पाकिस्‍तान का एक मशहूर मौलाना था उसे सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटते है

नईदिल्ली। एक समय था जब भारत में कोई भी आतंकी हमला करके आसानी से निकल जाता था, अब समय बदल गया। अब देश के वो सारे दुश्मन जो कभी कभी भी हमारे लोगों को नुकसान पहुंचाया हो, उन सभी का खात्मा हो रहा है। इस बार अज्ञात हमलावरों ने जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी मौलाना तारिक रहीम उल्‍लाह तारिक को मार गिराया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसकी हत्‍या उस समय हुई जब वह भारत विरोधी एक रैली को संबोधित कर रहा था। तारिक पाकिस्‍तान का एक मशहूर मौलाना था उसे सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटते है,रविवार को उसे हमलावरों ने गोलियोग से भून दिया।

टारगेट किलिंग का मामला

कराची में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मौलाना जा रहा था। कराची पुलिस के मुताबिक यह मामला टारगेट किलिंग का लगता है। मौलाना की हत्‍या पर पाकिस्‍तान की मीडिया खामोश है। बता दे एक के बाद एक पाकिस्‍तान में आतंकियों की हत्‍या हो रही हैं। हाल ही में लश्‍कर-ए-तैयबा के आतंकी अकरम खान उर्फ अकरम गाजी को खैबर पख्‍तून्‍ख्‍वां के बजौर में ढेर किया गया था। अकरम की हत्‍या को आईएसआई के साथ ही लश्‍कर के सरगना हाफिज सईद के लिए भी बड़ा झटका बताया जा रहा है।इससे पहले गाजी लश्‍कर के लिए भारत के खिलाफ सबसे महत्‍वपूर्ण आतंकी था। अकरम गाजी, भारत के खिलाफ घाटी के युवाओं को काफी प्रभावी तरीके से भड़का सकता था। व‍ह अक्‍सर भारत के खिलाफ युवाओं को भड़काता था ।

अब तक 16 मारे जा चुके है

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पिछले कुछ महीनों में विदेशी धरती पर भारत विरोधी हरदीप सिंह निज्जर, अवतार सिंह खांडा, परमजीत पंजवार, रिपुदमन सिंह मलिक, हरविंदर रिंडा, सुखदूल सिंह, हैप्पी संघेड़ा के साथ ही अबू कासिम, जहूर मिस्त्री, अब्दुल सलाम भुट्टावी, सैयद नूर, एजाज अहमद, खालिद रजा, बशीर अहमद, शाहिद लतीफ, मुफ्ती कैसर फारूक, जियाउर रहमान, मलिक दाऊद, सुक्खा दुनिके, ख्वाजा शाहिद जैसे आतंकियों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। वर्ष 2023 में अब तक 16 भारत विरोधी आतंकवादी विदेशों में मारे जा चुके हैं। वहीं 2022 में पांच भारत विरोधी आतंकवादी मारे गए थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here