रेव पार्टी में सांपों की तस्करी करने वाला एल्विश यादव राजस्थान से गिरफ्तार

150
Elvish Yadav, who smuggled snakes into rave party, arrested from Rajasthan
एल्विश यादव को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया है और इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

जयपुर। सांपों की तस्करी करके चर्चा में आए फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को पुलिस ने राजस्थान जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी और एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसके बाद अब एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया है। एल्विश इस दौरान नाकाबंदी तोड़ने की कोशिश कर रेह थे।

इस मामले में नोएडा पुलिस ने तीन टीमें तैयार की गई थी, जो कि एल्विश यादव की तलाश कर रही थीं। ये तलाश दिल्ली, हरियाणा और मुंबई में की जा रही थी, हालांकि इन तीनों राज्यों को छोड़ एल्विश यादव को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया है और इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर 49 में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि यूट्यूबर जहरीले सांपों की तस्करी और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी का आयोजन करते हैं। वहीं पुलिस ने एल्विश समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उन आरोपियों के पास से पुलिस को कुल 20 मिलीलीटर जहर मिला था, इसके साथ ही उनके पास से नौ जिंदा सांप भी बरामद किए गए थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here