मुख्यमंत्री योगी ने देश को एकता के सूत्र में पिरोने वाले सरकार पटेल को किया याद

56
Chief Minister Yogi remembered Sarkar Patel who united the country
राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित किया और सभी को राष्ट्रीय एकता दिवस की बधाई दी।

लखनऊ। देश को एकता के सूत्र में पिरोने वो सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पूरे देश में हर्षोंल्लास के साथ मनाई जा रही है। इस मौके पर सीएम योगी ने राजधानी में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में लखनऊ में एकता दौड़ का आयोजन किया गया।इस दौरान रक्षामंत्री व लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित किया और सभी को राष्ट्रीय एकता दिवस की बधाई दी।

राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर आधुनिक व अखण्ड भारत के विश्वकर्मा, लौह पुरुष, ‘भारत रत्न’ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि एवं सभी को ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी ‘सरदार साहब’ के सपनों का भारत बनाने के लिए संकल्पित हैं।

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

लखनऊ एकता दौड़ हजरतगंज स्थित सरदार पटेल स्मारक पार्क से के डी सिंह बाबू स्टेडियम तक पहुंची। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भागीदारी की।लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर बड़ी संख्या में युवाओं ने एकता दौड़ में भाग लिया। मुख्यमंत्री योगी व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को शुभकामनाएं दी।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here