बदायूं में स्कूल वाहनों की टक्कर में चालक समेत पांच बच्चों की मौत, बीस घायल

137
Five children including driver killed, twenty injured in collision between school vehicles in Badaun
मृतकों में स्कूल बस चालक और उसका बेटा भी शामिल है।

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले में सोमवार सुबह स्कूल बस और वैन में टक्कर होने से पांच बच्चों की मौत हो गई, वहीं बस चालक की भी जान चली गई। यह हादसा सोमवार सुबह करीब आठ बजे म्याऊं थाना क्षेत्र में नवीगंज के पास हुआ। यहां स्कूल बस और वैन की टक्कर होने से चार बच्चों समेत पांच की मौत हो गई। मृतकों में स्कूल बस चालक और उसका बेटा भी शामिल है। हादसे में 20 बच्चे घायल हुए हैं।

दोनों वाहनों में टक्कर इतनी तेज गति से हुई​ कि सड़क के किनारे घायल बच्चे चारों तरफ दिखाई देने लगे, मौके पर जो भी पहुंचा वह घायल बच्चों को देखकर रो उठा। कई बच्चे वैन और बस में दर्द से कराह रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद एक स्कूल संचालक ताला लगाकर फरार हो गया है।

तेज रफ्तार में हुआ हादसा

सोमवार को सुबह जवाहर नगला म्याऊं-उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी। नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। जिससे टक्कर इतनी भीषण हुई कि स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए। पीड़ित परिजनों से बात की। डीएम ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

मृतकों के नाम

  • बस ड्राइवर ओमेंद्र निवासी गांव लभारी
  •  कौशल्या पुत्री हरवंश निवासी नवीगंज, उसावां
  • प्रदीप पुत्र मदनलाल निवासी ग्येतिया, हजरतपुर
  •  खुशी पुत्री प्रदीप निवासी ममोरा, हजरतपुर
  • हर्षित पुत्र ओमेंद्र निवासी निवासी गांव लभारी

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here