हृदय विदारक: सूरत में एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या,यह वजह आई सामने

80
After the murder of mother and son in Agra, a young man committed suicide, this reason came to light
एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया।

सूरत। गुजरात के सूरत शहर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई यहां एक ही परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली है, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल है। इस घटना की जानकारी शनिवार सुबह पता चली तो पूरे देश में हड़कंप मच गया।। पुलिस की जांच में पता चला है कि परिवार के छह लोगों की मौत जहर खाने से हुई है। वहीं एक सदस्य ने फंदे से लटककर कर जान दी है। मृतकों की पहचान मनीष सोलंकी, उसकी पत्नी रीता, मनीष के पिता कानू, माता शोभा और तीन बच्चे दिशा, काव्या और कुशल शामिल हैं। मनीष का शव पंखे से लटकता मिला है।

फर्नीचर का कारोबार करता था मनीष

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस सुसाइड नोट में मनीष सोलंकी ने आर्थिक संकट की बात कही है। ऐसी भी आशंका है कि मनीष ने अन्य परिजनों को जहर देकर मारा और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। मनीष सोलंकी का फर्नीचर का बिजनेस था और उसके साथ 35 कर्मचारी काम रहे थे। शनिवार को मनीष के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर जाकर देखा गया। स्थानीय लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे तो सामूहिक आत्महत्या की घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई है।

पुलिस की जांच जारी

सूरत के डीसी राकेश बारोट ने कहा कि परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या की है। मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा गया था और हम उसकी जांच कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह पूरी तरह से आर्थिक समस्या थी लेकिन आगे की जांच की जा रही है।वहीं एक ही परिवार के सात लोगों की मौत से पूरे नगर के साथ ही देश में लोग स्तब्ध है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here