बेटी से परेशान मां ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई रिपोर्ट, बोलीं- उसकी हरकतों से शर्म आती हैं

106
Troubled by her daughter, the mother reached the police station and filed a report, saying - she is ashamed of her actions.
मां ने पुलिस को बताया कि आठ साल पहले बेटी एक युवक के साथ चली गई थी।

आगरा। आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, यहां एक मां ने अपनी बेटी की हरकतों से परेशान होकर थाने पहुंचकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने बताया कि उसकी बेटी रात भर दूसरे लड़कों से बात करती है, बाहरी लोगों के साथ घुमती हैं। उसकी शादी करने के बाद भी ससुराल नहीं जाती। उसकी हरकतों से अब तो मुझे शर्म आने लगी है, वीडियो कॉल करके लोगों से अश्लील बातें करती हैं, टोकने पर धमकी देती हैं।

ससुराल नहीं जाना चाहती

पीड़ित मां ने पुलिस को बताया कि आठ साल पहले बेटी एक युवक के साथ चली गई थी। कुछ दिन बाद वो घर लौट आई। लोकलाज की वजह से उसने बेटी की शादी कर दी। मगर, बेटी घर वापस आ गई और फिर ससुराल नहीं गई। फिर मायके में रहते हुए वो एक अन्य युवक के साथ चली गई। 6 महीने बाद लौटी। इस पर पति ने उसे तलाक दे दिया।

दूसरी शादी भी कराई

पीड़िता ने बताया कि बेटी का तलाक होने के बाद वो परेशान थी। इसलिए किसी तरह बेटी की दूसरी शादी जोधपुर में करा दी, लेकिन बेटी की वहां भी नहीं बनी। वो 6 महीने बाद फिर वापस आ गई। अब उसके एक बेटा भी है। इसके बाद भी वो नहीं सुधर रही है। रात में लड़कों के साथ घूमना और वीडियो कॉल पर अश्लील बातें करना जारी है। पीड़िता ने बताया कि बेटी की हरकतों का उनके बेटे-बहू पर गलत असर पड़ रहा है। टोकने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here