जब मालिक की मौत के बाद कुतिया ने घर पहुंचकर मालकिन के पैरों में लेटकर दी अनहोनी की सूचना

89
When after the death of the owner, the bitch reached home and informed about the untoward incident by lying at the feet of the owner.
ग्रामीणों की भीड़ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरेली। यूपी के बरेली जिले से शनिवार को मानव और पशु प्रेम की एक अनोखी खबर सामने आई। यहां एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद साथ में गई पालतू कुतिया ने घर लौटकर मा​लकिन के पैरों में लेटकर अनहोनी का संदेश देने लगी, जब उसकी बात मालकिन नहीं समझ पाई तो उसने उनकी साड़ी को मुं​​ह में पकड़कर उन्हें घटनास्थल पर ले गई। जब वह घर के पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर पहुंची तो उनके पैरो के तले की जमीन ही ​खिसक गई। सामने रेलवे ट्रैक पर उनके पति का शव पड़ा ​था, जिससे देखते ही वह दहाड़े मारकर रोने लगीं, रोने चीखने की आवाज सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भागकर कुतिया घर पहुंची

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी निवासी चंद्रवीर सुबह 10 बजे अपनी पालतू कुतिया चिंटू के साथ लाइन उस पार चल रही धान काटने की कंबाइन मशीन देखने जा रहे थे। रेलवे ट्रैक पार करते समय उनकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, इसके बाद परेशान चिंटू ने पहले उन्हें उठाने की कोशिश की जब सफल नहीं हुई तो भागकर घर पहुंची और मा​लकिन संगीता के पास पहुंची और उनके पैरों में गिरकर अनहोनी का संदेश देने लगी जब वह नहीं समझी तो उनकी साड़ी मुंह में पकड़कर उन्हें खींचकर रेलवे ट्रैक पर लेकर आई जहां उनके पति का शव पड़ा था, जिसे देखते ही उनके मुंह से चीख​ निकल पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here