कारलेलो को इस त्योहारी मौसम में एसयूवी कारों पर ज़ोर रहने की उम्मीद

77
Carlello expects emphasis on SUV cars this festive season
कंपनी ने नई कार खरीदने की प्रक्रिया के हर चरण को सुव्यवस्थित किया है और इस तरह ग्राहक, अब अपने घर से आराम से कार के बारे में रिसर्च, विभिन्न कारों के बीच तुलना और अपनी खरीद का फैसला कर सकते हैं।

बिजनेस डेस्क। आगामी त्योहारी मौसम के प्रति उत्साह के बीच, नई कार खरीदने से जुड़े प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, कारलेलो (कैप्री लोन के उद्यम) को एसयूवी की मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है। इस रुझान के बीच, मारुति सुजुकी, महिंद्रा एंड महिंद्रा, हुंडई, होंडा, किया, टाटा, टोयोटा और एमजी जैसे ब्रांड दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं। साथ ही, क्रेटा, ब्रेज़ा, ग्रैंड विटारा, जिम्नी, अर्बन क्रूज़र हायराइडर और थार जैसे मॉडलों की ज़ोरदार मांग बनी हुई है, जो अपनी-अपनी श्रेणियों में शीर्ष मॉडल के रूप में उभर रहे हैं। 25 से 35 साल के आयु वर्ग के युवा खरीदारों ने ऐसी नई कारों को ऑनलाइन खरीदने में रुचि दिखाई है।

डिजिटल पूछताछ और बिक्री

ऐसे युग में, जब डिजिटल बदलाव उद्योगों को नया आकार दे रहा है, कंपनी नई कार खरीदने को पहले से कहीं अधिक आसान और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी का उपयोग कर ऑटोमोटिव (वाहन) क्षेत्र में गेम-चेंजर के रूप में उभरी है। कंपनी ने नई कार खरीदने की प्रक्रिया के हर चरण को सुव्यवस्थित किया है और इस तरह ग्राहक, अब अपने घर से आराम से कार के बारे में रिसर्च, विभिन्न कारों के बीच तुलना और अपनी खरीद का फैसला कर सकते हैं। इन रणनीतियों के मद्देनज़र, ग्राहकों के व्यवहार में बदलाव हुआ है, इसलिए कंपनी ने डिजिटल पूछताछ और बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की है।कारलेलो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी, गौरव अग्रवाल ने कहा “त्योहार की हलचल के बीच, एसयूवी सुर्खियों में है, जो इस मौसम का रुझान बन गया है।

एक ही स्थान पर कई ब्रांड

न यह सिर्फ कार की बात नहीं है, ग्राहक अब बेहतर सुरक्षा उपायों के साथ विभिन्न किस्म के फीचर वाले वाहन चाहते हैं। प्राथमिकता में इस बदलाव से, नई कार खरीदने के संबंध में हमारे दृष्टिकोण में उल्लेखनीय बदलाव आया है। अब ऑनलाइन कार खरीदना, चलन बन गया है क्योंकि हमें वर्चुअल प्लेटफॉर्म के ज़रिये ज़्यादा सुविधा, विकल्प और स्पष्ट जानकारी मिल पाती है। यह बदलाव इसलिए हो रहा है क्योंकि लोगों की प्राथमिकताएं बदल रही हैं और प्रौद्योगिकी का भी नई कार के उद्योग पर असर हो रहा है। हम एक वन-स्टॉप शॉप हैं, जहां खरीदार और डीलरशिप एक साथ उपलब्ध हैं और वित्तपोषण (फंडिंग) विकल्पों के साथ एक ही स्थान पर विभिन्न प्रकार के कार ब्रांड और मॉडल पेश करते हैं।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here