40 लाख के लिए बेटे ने पिता को पहले शराब पिलाई फिर गला घोंटकर हत्या कर दी,ऐसे खुला भेद

80
Brother-in-law's heart fell on the girl living in sister's house, made illegal relations by making obscene videos, the victim reached the police station
एक दिन जीजा ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और फिर संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में 11 दिन पहले हुए किसान की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया, वृद्ध किसान की हत्या किसी बाहर वाले ने नहीं बल्कि उसके बेटे ने बीमा की राशि के लिए की थी। दरअसल किसान ने 40 लाख का बीमा करा रखा था, जिसका क्लेम नामिनी को मिल सकता हैं, बीमा के फार्म में पुलिस के अनुसार हत्यारोपी, दूसरी बिरादरी की महिला से शादी करना चहता था। उसके पिता उसकी शादी की राह में रूकावट डाल रहे था, इसलिए उसने शराब पिलाकर पिता का गला घोंटकर हत्या कर दी। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के धाराखेड़ा निवासी किसान तुलाराम पासवान (50) की 27 जुलाई की रात गला कसकर हत्या कर दी गई थी। 28 जुलाई को शव घर से करीब एक किमी दूर मोबाइल टावर के पास मिला था।

दूसरे को फंसाने के फिराक में था आरोपी

मृतक का बेटा एकदम शातिर किस्म का अपराधी है। उसने पिता की हत्या करने के बद दूसरे को फंसाने के लिए एक मोबाइल दुकानदार पर ढाई हजार रुपये लेनदेन के विवाद में हत्या करने का शक जताते हुए तहरीर दी थी। पुलिस को बेटे बयान पर शक था, इसलिए शव मिलने वाले स्थान कुछ स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा तो सारा खुलासा हो गया। एक फुटेज में बाइक सवार दो लोग जाते दिखे थे। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को भी सर्विलांस पर लगाया था। जांच में पता चला कि हत्यारोपी कोई और नहीं वादी उसका बेटा ही है। पुलिस के अनुसार मृतक के पड़ोस के गांव में रहने वाली दूसरी बिरादरी की महिला से बचपन में बेटे के साथ पढ़ती थी और दोनों में नजदीकी थी।

एलआईसी में 40 लाख का बीमा कराया

हत्यारोपी के पिता तुलाराम को इसकी जानकारी हुई, तो वह विरोध करने लगे। इसके बाद बेटे राजकुमार ने पिता की हत्या की योजना बनाई। मई 2023 में उसने पिता से एलआईसी में 40 लाख का बीमा कराया और उसमें खुद नॉमिनी बना। तीन महीने बीतने पर जब उसे लगा कि अब पिता के मरने पर बीमा की रकम मिल जाएगी।उसने 27 जुलाई की रात पिता को शराब पिलाई और गांव के बाहर मोबाइल टॉवर के पास ले जाकर गला गमछे से गला कसकर हत्या कर दी।

चाची की बहन से किया था प्रेम विवाह

हत्यारोपी राजकुमार पहले दूसरी बिरादरी की युवती से प्रेम करता रहा। लेकिन जब उसकी शादी हो गई, तो चाची की बहन से नजदीकी हो गई और फिर उसी से शादी कर ली। इसके बाद वह दोनों को रखना चाहता था। एक को गांव वाले घर में और दूसरी को अजगैन कस्बे में मकान बनाकर। मकान बनवाने के लिए रुपयों की व्यवस्था के लिए उसने पिता का बीमा कराया था

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here