अंबेडकरनगर में सर्राफा कारोबारी के बेटे ने संपत्ति के लिए पिता और बड़े भाई को मार डाला, मां को भी किया घायल

88
In Ambedkar Nagar bullion businessman's son killed father and elder brother for property, also injured mother
हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया।

अंबेडकरनगर। यूपी के अंबेडकनगर जिले के अकबरपुर में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने अपने भाई और पिता की गोली मारकर हत्या के बाद मां को भी गोली मार दी। मां की हालत गंभीर है। युवक संपत्ति विवाद को लेकर परिजनों से नाखुश था, इसलिए उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।दो लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी घर में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया।

यह वारदात अकबरपुर नगर के बड़े सराफा कारोबारी व गहना कोठी के मालिक कृष्णचंद सोनी (61) के घर बुधवार सुबह हुई। उनके छोटे बेटे रवि ने परिवार में चल रहे विवाद के चलते कुछ समय से परिवार से अलग रह रहा था। बुधवार सुबह वह अकबरपुर नगर के शहजादपुर कोल्ड स्टोरेज के निकट स्थित घर पहुंचा। वहां उसने पहले पिता से विवाद किया और धारदार हथियार से उन पर टूट पड़ा,पिता की आवाज सुनकर साथ रह रहा बड़ा पुत्र आनंद (35) आगे की तरफ बढ़ा तो रवि ने गलियारे में पहुंचकर उसकी भी धारदार हथियार से हत्या कर दी।

इसी बीच पिछले हिस्से में पूजा कर रहीं मां सुनीता (55) दौड़ीं तो उसने उन पर भी प्रहार कर दिया। सिर व हाथ पैर में गंभीर चोट लगने से वे वहीं गिर पड़ीं। इसके बाद रवि घर में बाहर से ताला बंद कर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद घायल सुनीता किसी तरह मुख्य सड़क के किनारे स्थित अगले हिस्से में पहुंचीं और गुहार लगाई।

किसी तरह बाहर निकली महिला

बड़े सर्राफा कारोबारी के घर दो लोगों की हत्या की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़ा, और पुलिस को इसकी सूचना दी, घायल महिला को इलाज के लिए भागे, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर आईजी अयोध्या प्रवीण कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। बाद में घायल महिला की तरफ से उनके भतीजे दीपक सोनी ने छोटे पुत्र रवि सोनी, रवि की पत्नी शालिनी सोनी, दूसरी बहू ज्योति सोनी पत्नी आनंद, समधी राधेश्याम व उनके पुत्र सोनू पर ईंट व रॉड से हमलाकर हत्या करने व जानलेवा हमला करने की धारा में केस दर्ज कराया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here