जौनपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या का आरोप

80
Dead body of youth found on the side of railway track in Jaunpur, accused of murder
मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करते हुए परिजनों संग ग्रामीणों ने जौनपुर-खेतासराय मार्ग जाम करने की कोशिश की।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव मिला। पुलिस के अनुसार युवक की गोली मारकर हत्या की गई। खेतसराय रेलवे स्टेशन के 200 मीटर उत्तर रेलवे ट्रैक के किनारे संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिला। युवक के सिर में चोट के निशान थे। कुछ देर बाद युवक की शिनाख्त विशाल कुमार राजभर पुत्र प्रदीप कुमार राजभर निवासी अहिरो परशुरामपुर के रुप में हुई। विशाल टीडी काॅलेज मे बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। पिता प्रदीप ने कहा कि विशाल रात में घर में ही सोया था।

हत्या का आरोप

स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक के किनारे 21 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान करते हुए हत्या का आरोप लगाया। कहा कि गोली मारकर युवक की हत्या की गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करते हुए परिजनों संग ग्रामीणों ने जौनपुर-खेतासराय मार्ग जाम करने की कोशिश की। शाम को मृतक के दादा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

हत्या का मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार युवक के सिर में चोट के निशान थे। कुछ देर बाद युवक की शिनाख्त विशाल कुमार राजभर (21) पुत्र प्रदीप कुमार राजभर निवासी अहिरो परशुरामपुर के रुप में हुई। विशाल टीडी काॅलेज मे बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। पिता प्रदीप ने कहा कि विशाल रात में घर में ही सोया था। भोर में अपने बिस्तर पर नहीं था। सुबह खोजबीन कर रहे थे तभी रेलवे ट्रैक के किनारे शव मिलने की सूचना मिली। विशाल के सिर में चोट थी जिसे गोली का बताया जा रहा है। आरोप है विशाल को किसी बहाने से कुछ लोगों ने बुलाकर सिर में गोली मारकर शव ट्रैक के किनारे फेंक दिया था। इस मामले में जीआरपी चौकी प्रभारी यजुवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में मृतक के दादा रामफेर की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here