पत्नी की मौत के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों ने लगाया यह आरोप

66
After the death of his wife, the husband jumped in front of the train and died, the relatives alleged this
बहू के बाद बेटे की मौत से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी की खुदकुशी के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वहीं पत्नी के बाद पति की भी मौत होने से दो बच्चे अनाथ हो गए, वहीं युवक के घर वालों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या करके रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया।बहू के बाद बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पत्नी ने की थी सुसाइड

यह मामला प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ मदरहा के रेलवे ट्रैक का है। मृतक के चाचा देवरिया घूरपुर प्रयागराज निवासी गोविंद गोस्वामी ने बताया कि भतीजा भूपेन्द्र भाटी उर्फ राहुल (35) की पत्नी करिश्मा ने अज्ञात कारण के चलते छह जुलाई को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।इसकी सूचना पर महिला के मछली शहर पटनाई जौनपुर स्थित मायके से आए मृतका के पिता, मां और भाई अंतिम संस्कार के बाद घर से जबरन उसके भतीजे (भूपेंद्र भाटी)को अपने साथ ले गए थे।शुक्रवार सात जुलाई की देर शाम जीआरपी ने भतीजे का शव रेलवे ट्रैक में पड़ा होने की जानकारी दी।

हत्या कर फेंकने का आरोप

उसके घर वालों ने आरोप लगाया कि ससुराली लोगों ने भतीजे को जबरन ले जाकर हत्या कर शव रेलवे लाइन में फेंक दिया। मृतक के दो पुत्र है। जीआरपी मानिकपुर प्रभारी दिलीप मिश्रा ने बताया कि मामला खुदकुशी या हत्या का हो सकता है। शुक्रवार की शाम को मानिकपुर प्रयागराज रेल मार्ग के शंकरगढ़ मदरहा के पास ट्रैक पर युवक का शव मिला था। उसकी जेब में मिले कागजात के आधार पर पहचान के बाद परिजनों को जानकारी दी गई। ट्रेन से हुई दुर्घटना लगती है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सही जानकारी होगी।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here