प्रेमिका की दूसरी जगह तय हुई शादी तो हैवान बना प्रेमी घर में घुसकर किया उसका यह हाल

83
The marriage of the girlfriend was fixed at another place, then the lover entered the house and did this to her.
पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उन पर भी हमला करके भागना चाहा।

फिरोजाबाद। एक युव​ती को प्रेमी को शादी के लिए न कहना इतना महंगा पड़ गया कि उसके द्वारा दिए गए जख्म अब उसे उम्र भर याद रहेंगे। युवती यह कभी भूल नहीं पाएगी जो प्रेमी उसे दिलों जान से चाहता ​था, वहीं उसका ऐसा हश्र करेग ​कि जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए।

प्रेमी के हैवान बनने की यह घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले की हैं, यहां सनकी प्रेमी ने युवती और उसके भाई पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया। लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। बचाने आए पड़ोसी पर भी कई वार किए। इसके घायल प्रेमिका को घसीटकर घर के अंदर ले गया और एक कमरे में बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उन पर भी हमला करके भागना चाहा। दो सिपाहियों को भी चोट लगी है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जो मिला उसको किया घायल

घटना रसूलपुर थाना के नीबू वाला बाग की है। यहां की रहने वाली भावना शाम करीब साढ़े सात बजे अपने भाई रिंकू और बीमार मां के साथ घर के दरवाजे पर बैठी थी। इसी बीच आसफाबाद निवासी शिवम आ पहुंचा। परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले ही शिवम चाकू की नोंक पर भावना को खींचकर घर के अंदर ले जाने लगा। विरोध करने पर उसने भावना व उसके भाई पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। चाकू लगने से भावना के हाथ और पेट में गहरी चोटें आई हैं। उसका भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घर में मची अचानक चीख पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाला युवक रिंकू बीच बचाव के लिए दौड़ा। आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया।

प्रेमिका की दूसरे जगह तय हुई है शादी

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गली में भीड़ देख आरोपी युवक भावना को लेकर एक कमरे में बंद हो गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस और सीओ सिटी कमलेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर आरोपी को दबोचा। घायल लड़की और उसके भाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।प्रत्यक्षदर्शियों की माने घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग एक कारण हो सकता है। बताया गया कि सिरफिरे के हमले में घायल लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। इस कारण से आरोपी शिवम गुस्से में था। घटना के दौरान दो सिपाहियों को भी मामूली रूप से चोट आई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here