जौनपुर में शादी का दबाव बना रही प्रेमिका को प्रेमी ने ट्रेन के आगे फेंका, ट्रैक पर मिला शव

129
In Jaunpur, the lover threw the girlfriend in front of the train, the body was found on the track
शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने ही किशोरी को ट्रेन के आगे फेंककर मार डाला था।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में एक युवक ने प्रेमिका ने द्वारा शादी के लिए दबाव बनाए जाने से आक्रोशित होकर उसे ट्र्रेन के आगे धक्का दे दिया, इससे उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यह घटना जौनपुर के कथरीपुर गांव के निकट मंगलवार सुबह वाराणसी-लखनऊ रेलवे लाइन पर हुई। यहां एक किशोरी का शव क्षत-विक्षत शव मंगलवार शाम को मिला था। किशोरी की मां ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि युवक और किशोरी के बीच प्रेम संबंध था। शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने ही किशोरी को ट्रेन के आगे फेंककर मार डाला था।

मां ने दर्ज कराया था मुकदमा

वाराणसी-लखनऊ रेलवे लाइन पर मंगलवार सुबह कथरीपुर गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी का क्षत-विक्षत शव मिला था। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा था कि आत्महत्या का मामला है, लेकिन किशोरी की मां ने पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि किशोरी का पास के रहने वाले शनि कुमार से प्रेम संबंध था।

यात्री प्रतीक्षालय से गिरफ्तार

जांच में पता चला है कि किशोरी शनि पर शादी का दबाव बना रही थी। इसीलिए शनि ने रिंकी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। सोमवार रात करीब दो बजे वह रिंकी को रेलवे लाइन के किनारे बुलाया। दोनों बातचीत कर रहे थे।इस दौरान वहां से ट्रेन गुजरी तो शनि ने अचानक से किशोरी के धक्का दे दिया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।वारदात को अंजाम देकर शनि अपने घर गया और सो गया। मंगलवार को उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ तो फरार हो गया। बुधवार को पुलिस ने उसे नीभापुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय से गिरफ्तार किया। वह घर से भागने के फिराक में था। पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़े…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here