लखनऊ में तेज रफ्तार टैंकर ने भाजपा नेता के दोनों पुत्रों को कुचला मौके पर ही मौत, घर में कोहराम

87
In Lucknow, a speeding tanker crushed both the sons of BJP leader, death on the spot, chaos in the house
जोरदार टक्कर मार दी जिससे सचिन उछलकर दूर सड़क पर जा गिरा जबकि विपिन बाइक सहित टैंकर के नीचे आ गया।

लखनऊ। तेज रफ्तार दूध से भरे वाहन मंगलवार दोपहर को मलिहाबाद में सगे भाईयों को रौंद दिया, इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन छोड़कर भाग गया। यह हादसा मलिहाबाद में निर्माणाधीन लखनऊ-हरदोई हाइवे पर स्थित बरगदही पुलिया के पास हुआ।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाईयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महमूदनगर व सहिलामऊ के बीच हाइवे निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते दोनों साइड के वाहन एक ही तरफ से निकल रहे हैं।

मंगलवार दोपहर को दूध लेकर मलिहाबाद की तरफ से लखनऊ जा रहे टैंकर ने सामने से इलेक्ट्रिक बाइक से आ रहे सहिलामऊ गांव निवासी भाजपा नेता सुनील कश्यप के बड़े बेटे सचिन (19) और विपिन (16) को जोरदार टक्कर मार दी जिससे सचिन उछलकर दूर सड़क पर जा गिरा जबकि विपिन बाइक सहित टैंकर के नीचे आ गया। जिससे उस पर टैंकर का अगला पहिया चढ़ गया। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

भाजपा नेता के घर में मातम

एक सा​थ हादसे में दो भाईयों की मौत से भाजपा ने सुनील कश्यप के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। पूरे परिवार का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। घर के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर दुखी परिवार को ढांढस बंधाया।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here