गोरखपुर में महिला तांत्रिक के सिर में हथौड़ा मारकर सुलाई मौत की नींद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

114
In Gorakhpur, female tantrik put to death by hammering her head, you will be surprised to know the reason
तांत्रिक के पुत्र शैलेंद्र की तहरीर पर हत्या और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है।

गोरखपुर । यूपी के गोरखपुर में रविवार को बाइक सवार बदमाश ने एक महिला तां​त्रिक के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। तां​त्रिक को बचाने आई महिला को भी बदमाशों ने बुरी तरह से मारकर घायल कर​ दिया। यह वारदात गोरखपुर स्थित चौरीचौरा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर में हुई। रविवार सुबह तंत्रमंत्र करने वाली ऊषा देवी (50) की बाइक सवार बदमाश ने हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। वहीं, बचाव में आई उनकी रिश्तेदार सुनकेशी (60) को भी घायल कर दिया।

गांव वाले तां​त्रिक से परेशान थे

तांत्रिक की हत्या की सूचना के बाद आईजी जे. रविंद्र, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर सीसी टीवी कैमरे व सीडीआर की मदद से जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि कुछ पट्टीदारी और गांव के लोग ऊषा से तंत्रमंत्र की वजह से परेशान रहते थे। पुलिस इसी को हत्या की वजह मान रही है। तांत्रिक के पुत्र शैलेंद्र की तहरीर पर हत्या और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई गईं हैं।

बैकुंठपुर की ऊषा देवी पिछले तीन साल से गांव के बाहर सिवान में टीनशेड डालकर तंत्रमंत्र करती थी। बताया जा रहा है कि करीब चार साल पहले उन्हें कोई बीमारी थी और इसके लिए वह बंसडीला में तंत्रमंत्र करने वाले एक शख्स के पास गई थी। इसके बाद उन्होंने खुद तंत्रमंत्र शुरू कर दी और जिंदा रहते हुए भी अपने गुरु का मजार बना दिया। वहीं पर हिंदू देवी देवता का फोटो लगाकर तंत्रमंत्र करने लगी।

गांव के बाहर रहती थी

शनिवार को पट्टीदार राजाराम के बेटे की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए रिश्तेदार खजनी के छपिया निवासी सुनकेशी भी आई थी। उन्हें भी लगता है कि उनकी तबीयत खराब होने के पीछे कोई भूत-प्रेत ही है। इस वजह से रविवार की सुबह वह ऊषा के साथ ही झाड़-फूंक कराने के लिए उसकी कुटिया में गई थी।सुबह 7.30 बजे के करीब एक बाइक सवार हथौड़ा लेकर आया और फिर कुटिया में 45 मिनट रहने के बाद चला गया।

उधर से गुजर रहा एक युवक कुटिया में गया तो देखा कि दोनों महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ी थी। इसके बाद उसने शोर मचाया और गांव में जाकर सूचना दी। गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने ऊषा को मृत घोषित कर दिया और सुनकेशी को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया। अभी सुनकेशी की स्थिति गंभीर है और बेहोशी की हालत में ही हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here