यूपी:बिजली संकट पर बिफरे अखिलेश, सरकार पर यूं बोला हमला

113
दरअसल आज पार्टी की ओर से जारी बयान में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग जनता को लूटने का काम कर रहा है।

लखनऊ। सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में भीषण गर्मी से लोग परेशान है, आग बरस रही है और पारा चढ़ता ही जा रहा है। जनता परेशान है पर भाजपा सरकार की संवेदनहीनता की हद यह है कि वह बिजली संकट के समाधान की दिशा में कुछ नहीं कर रही है। दरअसल आज पार्टी की ओर से जारी बयान में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग जनता को लूटने का काम कर रहा है।

भाजपा सरकार की कथनी-करनी में फर्क जगजाहिर: सपा अध्यक्ष

गलत रीडिंग भेजकर जनता से खपत से ज्यादा बिल की वसूली करता है, जब लोग शिकायत करते हैं तो जांच के नाम पर उल्टे शिकायतकर्ता को ही परेशान करने के हथकंडे अपनाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली संकट से व्यापारी परेशान है। छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है। किसान की फसल बर्बाद हो रही है। घरों में सबसे ज्यादा परेशान बच्चे और महिलाएं हो रही है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष गर्मी बढ़ने के साथ अघोषित बिजली कटौती होना भाजपा सरकार की खासियत है। अखिलेश ने कहा कि जमीनी हकीकत और कथनी-करनी में फर्क जगजाहिर है।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here