पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आजमगढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बोलेरो, पांच की मौत, एक घायल

86
Bolero collided with tractor-trolley in Azamgarh on Purvanchal Expressway, five killed, one injured
बोलेरो की शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई।

आजमगढ़। यूपी आजमगढ़ जिले में शनिवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो में भयानक टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

लखनऊ से आ रही बोलेरो की शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

रात 11 बजे हुआ हादसा

एएसपी सिटी शैलेन्द्र लाल के अनुसार, शनिवार की रात पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अहरौला थाना इलाके के खदारामपुर गांव के पास रात साढ़े 11 बजे लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार तीन महिला और दो पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं एक महिला किरन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे तत्काल जिला अस्पताल भेज गया। जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। सभी देवरिया जिले के रहने वाले हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं एक साथ पांच लोगों की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन भागते हुए देर रात रात घर से घटनास्थल के निकल पड़े।

इसे भी पढ़ें….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here