सोनी ने ब्राविया एक्स 80 एल टेलीविजन सीरीज लॉन्च की

94
Sony launches the BRAVIA X80L television series
आप उन रंगों का आनंद लेंगे जो वास्तविक दुनिया में देखे गए रंगों के अधिक निकट हैं।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। सोनी इंडिया ने शानदार पिक्चर क्वालिटी और शानदार साउंड के साथ ब्राविया एक्स80एल टेलीविजन सीरीज लॉन्च की। नई एक्स 80 एल श्रृंखला दृश्यता और ध्वनि को अगले स्तर तक ले जाती है और गूगल टीवी के साथ मनोरंजन की दुनिया पेश करती है, जिसे हमारी तस्वीर और ध्वनि प्रौद्योगिकी के यथार्थवाद द्वारा आकर्षक रंग में जीवंत किया गया है। एक्स 14के एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर के साथ असाधारण तस्वीर की गुणवत्ता का अनुभव करें सोनी की नई टीवी सीरीज एक्स80एल सीरीज के लिए 215 सेमी (85), 126 सेमी (50) और 108 सेमी (43) में उपलब्ध है।

ब्लैक-टू-ब्लैक कंट्रास्ट

सोनी एक्स80एल में एक्स 14 के एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर शामिल है, जो ऑब्जेक्ट-आधारित एचडीआर रीमास्टर के साथ देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है, ऑन-स्क्रीन अलग-अलग वस्तुओं में रंग का विश्लेषण होता है और कंट्रास्ट समायोजित होता है, जबकि अधिकांश टीवी में कंट्रास्ट केवल ब्लैक-टू-ब्लैक कंट्रास्ट कर्व के साथ समायोजित होता है। चूंकि ऑब्‍जेक्‍ट्स को अलग-अलग रीमास्‍टर किया जाता है, इसलिए यह टीवी अधिक गहराई, टेक्सचर और अधिक वास्‍तविक तस्‍वीरें रिप्रोड्यूस कर सकता है।

ट्राइल्यूमिनस प्रो डिस्प्ले के साथ नई एक्स80एल सीरीज़ शानदार रंग अनुभव रिप्रोड्यूस करती है एक्स 80 एल सीरीज़ विस्तृत रंग सरगम के साथ आती है और अद्वितीय ट्राइल्यूमिनस प्रो™ एल्गोरिद्म हर विवरण में प्राकृतिक रंगों को पुन: पेश करने के लिए संतृप्ति, रंग और चमक से रंग का पता लगा सकता है। आप उन रंगों का आनंद लेंगे जो वास्तविक दुनिया में देखे गए रंगों के अधिक निकट हैं।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here