लैंगिक रुढ़ियों को सिरे से नकारते हुए, सामंथा रुत प्रभु ने पेप्सी® के साथ मिलकर कहा, “राइज़ अप, बेबी!”

122
Defying gender stereotypes, Samantha Ruth Prabhu teams up with Pepsi® to say,
सामंथा नए ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर पेप्सी® से जुड़े सितारों की दुनिया का हिस्सा बन जाएंगी।
  • पेप्सी® ने सामंथा रुत प्रभु को बनाया अपना ब्रैंड एंबेसडर

  • सामंथा पूरी पीढ़ी को “राइज़ अप, बेबी” के प्रति प्रेरित करती हैं

  • नया अभियान महिलाओं की कभी न रुकने की भावना को सलाम करता है

नईदिल्ली, बिजनेस डेस्क। आज युवाओं के जबरदस्त जोश और न डिगने वाली भावनाओं को नए बदलाव लाने वाली कहानियों के माध्यम से साकार करते हुए पेप्सी® ने अपनी नई बेहतरीन ब्रैंड पोजिशनिंग “राइज़ अप, बेबी!” नए अंदाज़ में पेश किया है। इस अभियान में जानी-मानी अभिनेत्री, युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय और देश भर की महिलाओं की प्रेरणा बन चुकी सामंथा रुत प्रभु दिखाई देंगी। इसके साथ ही सामंथा नए ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर पेप्सी® से जुड़े सितारों की दुनिया का हिस्सा बन जाएंगी।

सामाजिक बंधनों से आगे

समाज में लैंगिक भूमिकाओं से जुड़ी धारणाओं को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए पूरी तरह तैयार इस भावनात्मक और प्रेरणादायक अभियान का उद्देश्य महिलाओं को प्रेरित करना है, ताकि वे सामाजिक बंधनों से आगे जाकर अपनी इच्छाएं पूरी कर सकें। भारतीय महिलाओं को जिन परिस्थितियों का सामना हर दिन करना पड़ता है, जैसे निश्चित आयु तक शादी न होने पर सवाल उठना, काम के लिए देर तक घर से बाहर रहने या नेतृत्व से जुड़ी भूमिकाएं निभाने को लेकर शर्म महसूस करने तक, इस अभियान में सब कुछ दर्शाने की कोशिश की गई है। कुल मिलाकर यह अभियान उन लाखों अप्रत्यक्ष टिप्पणियों और दबावों पर की गई टिप्पणी है जिसका सामना महिलाओं को उनके जीवन में करना पड़ता है।

राइज़ अप बेबी

अपने तीन ताकतवर शब्दों “राइज़ अप बेबी” के माध्यम से यह जबरदस्त अभियान मुक्त रहने वाली महिलाओं को समर्पित है जो दूसरों को अपनी अहमियत तय करने का मौका नहीं देती हैं और अपनी धुन पर ही आगे बढ़ना चाहती हैं। सामंथा रुत प्रभु ऐसी ही लीक से हटकर चलने वाली महिलाओं की प्रतिनिधि हैं जिनमें अपने व्यक्तित्व को लेकर आत्मविश्वास है और अपना जीवन अपने तरीके से जीती हैं।

देशभर की लाखों महिलाएं ऐसी हैं जो सामंथा को चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में खुद के लिए खड़े होने के लिहाज़ से एक प्रेरणा के तौर पर देखती हैं। उनके जीवंत और मज़बूत व्यक्तित्व को साथ लेकर शुरू किया गया पेप्सी® के इस नए अभियान का उद्देश्य पूरे आत्मविश्वास, प्रामाणिकता और उत्साह के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए महिलाओं को प्रेरित करना है। यह अभियान उस सच को नए सिरे से दोहराता है कि आधुनिक महिलाएं अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिशें करते हुए थकने वाली नहीं हैं और लगातार आगे बढ़ना चाहती हैं।

बेजोड़ आत्मविश्वास और अभिमान

इस अभियान के बारे में सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा, “पेप्सी ने हमेशा ही युवा पीढ़ी की भावनाओं को दर्शाने की कोशिश की है। अपने पिछले दो अभियानों के माध्यम से हमने युवाओं की भावनाओं को उजागर करने की कोशिश की क्योंकि वे सामाजिक बाधाओं से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस अभियान के लिए हमारा पूरा ध्यान भारत की महिलाओं के लिए एक ताकतवर अभियान बनाने और उनके बेजोड़ आत्मविश्वास और अभिमान को सम्मानित करने की ओर था।

सामंथा रुत प्रभु, आज़ाद, खुल कर अपनी बात कहने वाली मुक्त आधुनिक भारतीय महिलाओं की वास्तविक प्रतिनिधि हैं और इसलिए उनका व्यक्तित्व “राइज़ अप, बेबी” पोजिशनिंग से पूरी तरह मेल खाता है। हम पेप्सी परिवार में सामंथा का स्वागत करते हैं और आने वाले समय में ऐसे ही ढेरों बेहतरीन अभियानों में उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

दृढ़ भावनाओं को दर्शाता है

इस अभियान के बारे में अभिनेत्री सामंथा रुत प्रभु ने कहा, “मेरा मानना है कि महिलाओं को हमेशा अपने दिल की सुननी चाहिए और उन रुढ़ियों को तोड़ना चाहिए जो समाज ने हमारे लिए तय की हैं। इसलिए यह अभियान मेरे लिए और भी खास है क्योंकि यह इस पीढ़ी की महिलाओं की अटूट और दृढ़ भावनाओं को दर्शाता है और साथ ही उन्हें अपनी खूबियों की पहचान कर आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। मैं पेप्सी के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और चाहती हूं कि प्रशंसक इस अभियान “राइज़ अप, बेबी!” से प्रेरित हो सकें।”

यह नया अभियान टेलीविज़न, डिजिटल, आउटडोर और सोशल मीडिया पर यानी 360 डिग्री प्रसारित किया जाएगा। पेप्सी® सभी आधुनिक और पारंपरिक रिटेल आउटलेट के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सिंगल/मल्टी-सर्व पैक में स्पार्कलिंग लेमन और लाइम फ्लेवर के साथ उपलब्ध है।

सामंथा प्रभु को पावर हाउस के रूप में पेश किया

अभियान के बारे में बोलते हुए, डायरेक्टर (टीवीसी), पुनीत मल्होत्रा ने कहा, “मैं नई पेप्सी फिल्म का निर्देशन करके रोमांचित हूं। शुरू से अंत तक यह परियोजना रचनात्मक और रोमांचक रही। पेप्सी एक ऐसा ब्रांड है जो अपने प्रतिष्ठित अभियानों और आधुनिक मार्केटिंग रणनीतियों के लिए जाना जाता है। मैं उनके साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि उन्होंने सामंथा प्रभु को पावर हाउस के रूप में पेश किया है। सामंथा ने इस परियोजना में हमारा शानदार साथ दिया और समर्पण के साथ पेप्सी के भाव को पेश किया है। मैं इस तरह की उर्जावान टीम के साथ काम करके उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि यह नई फिल्म हर जगह दर्शकों के बीच एक स्थायी छाप छोड़ेगी

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here