ससुराल वालों को खाने के साथ जादू की झपी देकर घर को साफ कर गई बहू

109
The daughter-in-law cleaned the house by giving a magic kiss to the in-laws along with food
सुबह सात बजे हरिराम की आंख खुली तो देखा सभी लोग सो रहे हैं। आवाज देकर उठाना चाहा लेकिन सब बेसुध पड़े थे।

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत जिले में एक बहू ने पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर ऐसी जादू की झपी दी कि सबके सब घोड़ा बेच के ऐसे सोए की ​वह पूरे घर को एकदम साफ करके फरार हो गई। सुबह जब ससुराल वाले सोकर उठे लूट हुए घर को देखकर सबके होष उड़ गए। बहू को काफी तलाश किया पर उसका कही नहीं पता चला थकहार कर परिवार वालों ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। महिला अपने साथ जेवर, 15 हजार रुपये और बच्ची भी ले गई। पति ने माधोटांडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

माधोटांडा क्षेत्र के गुलाब टांडा गांव निवासी हरिराम ने बताया कि गुरुवार रात परिवार के सभी सदस्य घर पर थे। पुत्र सुशील उर्फ गुड्डू की पत्नी आरती ने आलू की सब्जी और अन्य खाना बनाया। सास सत्यवती, ददिया सास चंपा देवी, पति सुशील उर्फ गुड्डू, ननद साक्षी और देवर विशाल ने खाना खाया। हरिराम ने खाना नहीं खाया था।

घर वाले देर तक सोते रहे

शुक्रवार सुबह सात बजे हरिराम की आंख खुली तो देखा सभी लोग सो रहे हैं। आवाज देकर उठाना चाहा लेकिन सब बेसुध पड़े थे। बहू आरती को आवाज दी तो उसका कहीं कोई अता-पता नहीं मिला। वह घर से नदारद थी। हरिराम पड़ोसियों की मदद से सभी को माधोटांडा सीएचसी लाए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद परिवार वालों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। इलाज के बाद हालत में सुधार आया। बाद में सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हरिराम ने बताया कि बहू के मायके संपर्क किया गया, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची थी। इधर तबीयत ठीक होने के बाद पति सुशील कुमार माधोटांडा थाने पहुंचा।

पति पहुंचा थाने

पति की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी आरती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सुशील ने बताया कि पत्नी घर में रखे जेवर व 15 हजार रुपये के साथ ही दो साल की बच्ची भी गई है। उसकी तीन साल पहले ही शादी हुई है। आरती सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र की रहने वाली बताई गई है। माधोटांडा इंस्पेक्टर वीरेश कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here