अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर नदी में फेंका, थाने पहुंचकर दर्ज कराई गुमशुदगी

94
Suspicion of illegal relationship, murdered the wife and threw her into the river, reached the police station and registered missing
पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने पत्नी की झूठी गुमशुदगी दर्ज कराने थाने भी पहुंचा।

अलीगढ़। पति- पत्नी के रिश्ते में विश्वास नामक डोर होना तसबसे जरूरी होता हैं, जब यह डोर टूटती है ​तो परिवार रूपी गाड़ी चलाना मुश्किल होते हैं। अगर दांपत्य रूपी जीवन में शक का कीड़ा लग जाए तो सबकुछ बर्बाद हो जाता हैं। कुछ ऐसा ही मामला अलीगढ़ के तंगा कला में सामने आया यहां एक युवक ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर पत्थरों के साथ शव को बोरी में भरकर यमुना में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने पत्नी की झूठी गुमशुदगी दर्ज कराने थाने भी पहुंचा।

पिता की शिकायत पर आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से यमुना में शव की तलाश में जुटी, लेकिन देर शाम तक शव नहीं मिला।

पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई

छातंगा गांव निवासी आरोपी पति सरवन सोमवार सुबह कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी के रविवार रात से गुम होने की कहानी सुनाते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई, तभी महिला के मायके वाले भी आ गए और सरवन पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। पुलिस ने सरवन से पूछताछ की तो सोमवार देर रात आरोपी ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूली। मंगलवार सुबह से पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को तलाश करने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल मेरठ के गोताखोरों की टीम पहुंची। सभी देर शाम तक जुटे रहे, लेकिन शव नहीं मिला। वहीं जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ पूरननगर गांव के पास नदी पर एकत्रित हो गई।

अवैध संबंध के शक में हत्या

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे संदेह था कि पत्नी के किसी से संबंध थे। आरोपी जब पत्नी पर आरोप लगाता तो दोनों में झगड़ा होता था। इसी बात को लेकर दोनों में रविवार रात कहासुनी हुई थी। इसके बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के धारागढ़ी निवासी महिला के पिता भगत सिंह ने बताया कि बेटी की शादी 16 फरवरी 2010 को सरवन से की थी। उनकी नौ वर्ष की एक बेटी और सात व छह साल के दो बेटे हैं। मायके वालों ने अवैध संबंधों के आरोप को निराधार और झूठा बताया है। उनका कहना है कि आरोपी अपने गुनाह को छिपाने के लिए बदनाम कर रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here