जौनपुर में सिपाही को ट्रैक्टर ने कुचला, पति की मौत से पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़

100
The tractor crushed the soldier in Jaunpur, the mountain of sorrows broke down on the wife due to the death of the husband.
हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी सिपाही की ट्रैक्टर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाराबंकी के ठठराही हैदरगढ़ निवासी अरुण सिंह जौनपुर के बक्शा थाने पर बतौर सिपाही तैनात थे। वह सुबह थाने के खराब टैबलेट बनवाने के काम से नौपेड़वा बाजार गए थे। सुबह नौ बजे जब वह नौपेड़वा से बक्शा थाने की तरफ लौट रहे थे कि बेलापार गांव के पास बाजार में नाली निर्माण के लिए आधी सड़क पर बालू पड़ी थी।

कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करते थे

सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में उनकी बाइक बालू पर चढ़ गई। उनका संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर के नीचे आने से बुरी तरह से कुचल गए, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। बाराबंकी जिले के ठठराही हैदरगढ़ निवासी अरुण सिंह (25) पुत्र अनिल सिंह दिसंबर 20019 से बक्शा थाने पर सिपाही तैनात थे। अरुण वहां पर कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करते थे। वह सुबह थाने के खराब टैबलेट बनवाने के काम से नौपेड़वा बाजार गए थे।

बालू की वजह से हुआ हादसा

सुबह नौ बजे जब वह नौपेड़वा से बक्शा थाने की तरफ लौट रहे थे कि बेलापार गांव के पास बाजार में नाली निर्माण के लिए आधी सड़क पर बालू पड़ी थी। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में उनकी बाइक बालू पर चढ़ गई। इससे वह बाइक सहित असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए। सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्राली लगा ट्रैक्टर सिपाही के ऊपर से गुजर गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। अरुण अपनी पत्नी एकता सिंह के साथ नौपेड़वा बाजार लकड़मंडी में भाड़े का कमरा लेकर रहते थे। अरुण की शादी 2022 जून में हुई थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here