सोनभद्र में दबंग ने जादू-टोना के शक में वृद्ध को पीट- पीटकर मार डाला,गांव वाले देखते रह गए

87
In Sonbhadra, Dabang thrashed an old man to death on suspicion of witchcraft, the villagers watched
वृद्ध की मौत से परिवार इतना डर ​गया है कि उसने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी।

सोनभद्र। यूपी सोनभद्र जिले में दबंगों ने जमीन के लिए एक वृद्ध को सबके सामने पीट- पीटकर मार डाला। आश्चर्य की बात यह रही कि पूरा गांव वृद्ध की मौत का तमाशा देखता रहा है, किसी ने दबंगों का विरोध नहीं किया।वृद्ध की मौत से परिवार इतना डर ​गया है कि उसने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी।

वृद्ध की चीख-पुकार सुनकर लोग पहुंचे

यह दिलदहलाने वाला मामला सोनभद्र के गांव रघुनाथपुर का हैं। यहां के रहने वाले विश्वनाथ पासवान (65) शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे गड़ई टोला स्थित अपने पाही पर साइकिल से जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में गांव निवासी एक व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया। पुराने जमीन विवाद औऱ पूर्व में हुई पत्नी की मौत के लिए जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए लाठी से पिटाई करने लगा। वृद्ध की चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़कर पहुंचे, लेकिन दबंग ने बीच बचाव करने वालों को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। भयवश लोग वृद्ध को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

वृद्ध ने मौके पर ही तोड़ा दम

दबंग की पिटाई से वृद्ध के सिर और गर्दन में गम्भीर चोट आई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर सीओ सदर और रामपुर बरकोनिया एसओ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। विश्वनाथ को तीन पुत्र हैं। घटना के समय तीनों ही गांव से बाहर थे। एसओ रामदरश राय ने बताया कि अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here