कुरकुरे प्लेज ने लॉन्च किया ‘हल्के में लो’ (#HALKEMEINLO) चैलेंज, यूजर्स से की अपनी #CRINGEISCUTE फोटो साझा करने की अपील 

102
Crunchy Plays launches 'Halke Mein Lo' (#HALKMEINLO) challenge, urges users to share their #CRINGEISCUTE photos
इस कैंपेन का उद्देश्य रोजाना की उथल-पुथल के बीच युवाओं को परिस्थितियों का सहजता से सामना करने के लिए प्रोत्साहित करना है
  • बॉलीवुड के कलाकारों अर्जुन कपूर और मृणाल ठाकुर ने की शुरुआतयह चैलेंज कुरकुरे के हल्के में लो’ कैंपेन का हिस्सा है
  • इस कैंपेन का उद्देश्य रोजाना की उथल-पुथल के बीच युवाओं को परिस्थितियों का सहजता से सामना करने के लिए प्रोत्साहित करना है
  • टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों नीति टेलरअनुष्का सेन और लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर जैद दरबार एवं फैसल शेख भी साझा करेंगे अपनी #CringeIsCute तस्वीर
  • 1000 से ज्यादा इन्फ्लूएंसर्सब्रांड के प्रशंसक एवं फॉलोअर्स के जुड़ने से यह चैलेंज इंस्टाग्राम पर ट्रेंड हो रहा है

 नईदिल्ली, बिजनेस डेस्क। हल्के-फुल्के पलों को यादगार बनाने के लिए लोकप्रिय और भारत के सबसे पसंदीदा स्नैक ब्रांड्स में शुमार कुरकुरे ने सोशल मीडिया पर अपने खास और चुटीले चैलेंज – #CringeIsCute की घोषणा की है। यह चैलेंज ब्रांड के नवीनतम कैंपेन ‘हल्के में लो’ का हिस्सा है, जिसके तहत युवाओं को जीवन की जटिल परिस्थितियों को भी सहजता से स्वीकारने के लिए प्रोत्साहित करना है। यह कुरकुरे के नए लॉन्च किए गए सब-ब्रांड कुरकुरे प्लेज के हल्के-फुल्के टेक्स्चर से प्रेरित है। इस चैलेंज के तहत नेटिजंस को इस पिक्चर परफेक्ट लगने वाली सोशल मीडिया की दुनिया में अपनी कोई क्रिंज फोटो यानी ऐसी फोटो को शान से पोस्ट करने की अपील की गई है, जो बहुत परफेक्ट नहीं और जिसे देखकर आमतौर पर हम थोड़ा झेंप जाते हैं।

हल्के-फुल्के मस्ती के पल

सोशल मीडिया आज के युवाओं के बीच संवाद का बहुत महत्वपूर्ण माध्यम बनकर सामने आया है और ऐसे में हर कोई वहां बस अपना सर्वश्रेष्ठ ही शेयर करना चाहता है। बात चाहे छुट्टियों की हो या रोजाना के लुक की, सब कुछ इस तरह से प्लान किया जाता है, जिससे फोटो अच्छी लगे। कहीं न कहीं हमेशा अच्छा दिखने की यह चाहत युवाओं पर एक दबाव भी बनाती है। कुरकुरे प्लेज इस रवैये को बदलते हुए ‘हल्के में लो’ चैलेंज के माध्यम से युवाओं को इस बात के लिए प्रोत्साहित कर रही है कि अपनी इस सोशल मीडिया की जिंदगी में कुछ हल्के-फुल्के मस्ती के पलों को भी जगह दें।

मस्ती से भरे रील  को शेयर किया

बॉलीवुड कलाकारों अर्जुन कपूर और मृणाल ठाकुर ने इस चैलेंज की शुरुआत की है । इन सेलिब्रिटीज ने अपने प्रशंसकों के साथ मस्ती से भरे रील  को शेयर किया है।  इसमें उनकी #CringeIsCute फोटो है। अपनी इंस्टाग्राम रील में अर्जुन और मृणाल अपने फॉलोअर्स से भी पूछते हैं कि क्या वो हमेशा खास दिखने के दबाव में रहते हैं। हैशटैग हल्के में लो और क्रिंज इज क्यूट (#HalkeMeinLo और #CringeIsCute) के साथ इन दोनों सेलिब्रिटी ने सभी के लिए इस चुनौती का रास्ता खोल दिया है। यहां तक कि टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों नीति टेलर व अनुष्का सेन और कंटेंट क्रिएटर जैद दरबार और फैसल शेख भी इस चैलेंज का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित हैं और अपने दोस्तों व फॉलोअर्स से इससे जुड़ने की अपील कर रहे हैं।

सॉफ्ट टेक्स्चर वाले स्नैक्स की बढ़ती मांग

इस चैलेंज को लेकर कुरकुरे की एसोसिएट डायरेक्टर एवं ब्रांड लीड नेहा प्रसाद ने कहा, ‘कुरकुरे प्लेज एक आधुनिक सब-ब्रांड हैजिसने युवाओं के बीच सॉफ्ट टेक्स्चर वाले स्नैक्स की बढ़ती मांग को पूरा किया है। हमारी पेशकशों को लेकर लोगों की ओर से मिलने वाली शानदार प्रतिक्रिया ने हमें युवाओं को केंद्र में रखकर इस हल्के-फुल्के मस्ती भरे चैलेंज के साथ ब्रांड की पहुंच बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है। जिस तरह से सेलिब्रिटी और कंटेंट क्रिएटर्स अपनी #CringeIsCute तस्वीरें साझा कर रहे हैंहमें उम्मीद है कि युवा भी सोशल मीडिया पर अपनी छवि को लेकर दबाव में नहीं आएंगे और हल्के में लो’ वाले अंदाज में रहेंगे।

कुरकुरे प्लेज लोकल इन्फ्लूएंसर्स

इस हल्के-फुल्के अभियान को आगे बढ़ाने के लिए कुरकुरे प्लेज लोकल इन्फ्लूएंसर्स से मिलकर उन्हें अपनी #CringeIsCute फोटो साझा करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। ये इन्फ्लूएंसर्स अपने फॉलोअर्स को यह चैलेंज लेने और सोशल मीडिया पर हमेशा परफेक्ट दिखने के दबाव से मुक्त होने के लिए प्रेरित करेंगे।

कुरकुरे प्लेज दो इंटरनेशनल डेयरी फ्लेवर कुरकुरे प्लेज पफकॉर्न और नए कुरकुरे प्लेज पास्ताक्स के रूप में उपलब्ध है। कुरकुरे प्लेज पफकॉर्न अनूठे शेप और लाइट टेक्स्चर के साथ चीज़ फ्लेवर में आता है, जबकि कुरकुरे प्लेज पास्ताक्स एक क्रीमी, हर्ब और अनियन फ्लेवर के साथ पास्ता की शेप में मिलता है। भारत में सभी अग्रणी रिटेल एवं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कुरकुरे प्ले पफकॉर्न 5 रुपये, 10 रुपये, 20 रुपये और 50 रुपये के पैक में और कुरकुरे प्लेज पास्ताक्स 5 रुपये, 10 रुपये और 20 रुपये के पैक में उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here