बीरा 91 होगी पांच टीमों की आधिकारिक पार्टनर

119
Bira 91 will be the official partner of five teams
इस तरह की पार्टनरशिप सही मायने में, क्रिकेट और बियर की जुगलबंदी कहलाती है जो भारत में नई पीढ़ी के ग्राहकों के लिए शानदार अनुभव परोसती है।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश के सबसे तेजी से बढ़ रहे बियर ब्रैंड बीरा 91 ने पांच क्रिकेट टीमों के साथ पार्टनरशिप की आज घोषणा की है। बीरा 91 इस सीज़न में दिल्‍ली कैपिटल्‍स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, सनराइज़र्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की आधिकारिक पार्टनर है और इसके साथ ही, देश के सबसे बड़े स्‍पोर्टिंग इवेंट्स में गिने जाने वाले आयोजन से प्रशंसकों को जोड़ने के लिए एक नया नज़रिया मिलेगा। इस तरह की पार्टनरशिप सही मायने में, क्रिकेट और बियर की जुगलबंदी कहलाती है जो भारत में नई पीढ़ी के ग्राहकों के लिए शानदार अनुभव परोसती है।

दोस्‍तों संग ठंडी बियर

क्रिकेट और बियर का मेल एकदम खास माना जाता है और यही वजह है कि क्रिकेट के कई कद्रदान खेल के दौरान, अपनी पसंदीदा टीमों को खेलते हुए देखने के साथ-साथ बियर के घूंट भरते हुए अपना मज़ा बढ़ाते हैं। दोस्‍तों संग क्रिकेट देखने का आनंद बियर के संग बढ़ता है और दोस्‍तों संग ठंडी बियर के घूंट खेल के मैदान पर चल रहे एक्‍शन को और भी दिलचस्‍प बनाते हैं।

बीरा 91 इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के साथ जुड़ाव तथा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ पिछले साल पार्टनरशिप के चलते, क्रिकेट को लगातार सपोर्ट करने वाला ब्रैंड बना हुआ है। क्रिकेट के साथ इस जुड़ाव ने प्रशंसकों के लिए इस खेल को देखने का आनंद कई गुना बढ़ाया है और साथ ही, उनके बीच ब्रैंड की लोकप्रियता भी बढ़ी है। सच तो यह है कि बीरा 91 देश-विदेश में क्रिकेट मैचों को देखने के वालों की पसंदीदा बियर बन चुकी है।”

क्रिकेट कल्‍चर से जुड़े ब्रैंड

इस पार्टनरशिप पर रोमांचित अंकुर जैन, फाउंडर और सीईओ, बीरा 91 ने कहा, ”क्रिकेट कल्‍चर से जुड़े ब्रैंड के तौर पर, बीरा 91 देश की इन सभी प्रतिभाशाली टीमों के साथ आधिकारिक पार्टनर के तौर पर जुड़कर बेहद खुश है। क्रिकेट और बियर की दुनिया दोनों में काफी बदलाव आ रहे हैं और अब क्रिकेट के दीवानों तथा ग्राहकों को भी नए फ्लेवर्स और अनुभव पसंद आते हैं। हमने इन क्रिकेट टीमों के साथ बहुवर्षीय पार्टनरशिप के जरिए भारतीय ग्राहकों के क्रिकेट का आनंद लेने के अनुभवों को पहले से कहीं बेहतर बनाने का जिम्‍मा उठाया है।”

बीरा 91 दुनिया में सर्वाधिक तेजी से बढ़ रहे बियर ब्रैंड्स में से है, जो एक खास फ्लेवर से भरपूर बियर है। देश की 5 बेहतरीन टीमों के साथ पार्टनरशिप के चलते, ब्रैंड का इरादा अलग-अलग क्षेत्रों में ब्रैंड का विस्‍तार करना है ताकि भारतीयों के जगजाहिर क्रिकेट और बियर प्रेम का रंग और गहरा हो सके।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here