हरदोई में कार और ऑटो की भिड़ंत में मां बेटी समेत पांच की मौत, तीन की हालत गंभीर

84
Car and auto collided in Hardoi, five including mother and daughter died, condition of three critical
एसपी राजेश द्विवेदी घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में मां और बेटी समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। यह दिल दहलाने वाला हादसा हरदोई-लखनऊ रोड पर जयपुरिया स्कूल के सामने हुआ। बघौली की ओर से आ रहे ऑटो से लखनऊ की ओर जा रही कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

बघौली थाना के सारीपुर हीरालाल निवासी हरिशंकर की पत्नी राम दुलारी (38) तीन वर्षीय पुत्री हर्षिता व सात वर्षीय पुत्र अनुराग के साथ ऑटो पर सवार होकर दवा लेने के लिए हरदोई आ रही थी। इसी बीच रास्ते में कोतवाली देहात क्षेत्र में सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार की ऑटो से जोरदार टक्कर हो गई।

मची चीख- पु​कार

टक्कर लगने से मां रामदुलारी व तीन वर्षीय पुत्री हर्षिता, सुरसा थाना क्षेत्र के भटपुरवा निवासी श्याम सिंह (40), कोतवाली शहर के सांड़ी चुंगी निवासी विनोद का 17 वर्षीय पुत्र अंकुर सिंह एवं 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं घायलों में सात वर्षीय अनुराग, 18 वर्षीय अभिनव और विकास चंद्र का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here