छोटे भाई को चिता पर देखकर बड़े की भी ​बिगड़ी तबीयत, थोड़ी देर में तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम

127
Before Holi, four pyres were lit in one family and tears flowed from every eye.
एक परिवार के चार लोगों की एक ही हादसे में चार लोगों की मौत हो गई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनधानी के एक परिवार पर एक साथ दोहरी मार पड़ी छोटे भाई की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में था। छोटे के अंतिम संस्कार के दौरान बड़े भाई की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। अशोका गार्डन के सेमरा में रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग की तबीयत उस समय बिगड़ गई, जब वह अपने छोटे भाई के निधन के बाद सुभाष नगर विश्रामघाट में उसके अंतिम संस्कार में शामिल हो रहा था। विश्राम घाट पर अंतिम संस्कार में मौजूद लोग तुरंत बुजुर्ग व्यक्ति को आटो से लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

ट्रेन से कटकर छोटे की हुई थी मौत

अशोका गार्डन थाना प्रभारी उमेश चौहान के मुताबिक सात फरवरी को 45 साल के किशनलाल की थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। बाद में पता चला कि उसकी छोला में ट्रेन से कटकर मौत गई है। उस समय उसकी पहचान होने से पहले ही उसके शव को पंचनामा बनाकर भदभदा विश्रामघाट पर लावारिश समझकर दफना दिया गया था।

घर वालों को जब उसके ट्रेन से कटने की जानकारी मिली, तो मजिस्ट्रेट के निर्देश के बाद शुक्रवार को शव को कब्र से दोबारा निकालकर शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जा रहा था। उसमें शामिल होने के लिए मृतक का 65 साल का भाई भैया लाल भी पहुंचा था। जहां पर उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।परिवार में कुछ दिन के भीतर ही दो सदस्यों की मौत से मातम का माहौल है और मृतक के घर वालों का इस घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here