unnao news:घर से लकड़ी काटने निकले युवक की उसी की कुल्हाड़ी ​से सिर काटा, गांव में तनाव

114
The young man who came out of the house to cut wood was beheaded with his own axe, tension in the village
काफी देर तक जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो मृतक की भाभी रामदुलारी मौके पर पहुंचीं।

उन्नाव। प्रदेश की राजधानी से सटे जिले उन्नाव के शुक्लागंज कोतवाली में गंगा घाट के जाजमऊ चौकी क्षेत्र के कर्मी बिजला मऊ गांव स्थित एक खाली प्लाट के निकट लकड़ी काट रहे किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया,सूचना मिलते ही मौके पर जांच करने अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह सहित दो थानों का फोर्स पहुंचा।

बिजला निवासी गणेशी (35) पुत्र स्वर्गीय हीरालाल सोमवार दोपहर लकड़ी काटने के लिए गांव के निकट स्थित एक खाली प्लाट पर गए हुए थे। जहां पहले से घात लगाए बैठे कुछ अज्ञात लोगों ने रंजिशन युवक की ही कुल्हाड़ी से उसके गले में वार कर हत्या कर दी। काफी देर तक जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो मृतक की भाभी रामदुलारी मौके पर पहुंचीं। जिन्होंने अन्य परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

9 लोगों पर हत्या का संदेह

युवक की हत्या की खबर मिलते ही घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत दो थानों का फोर्स पहुंचा। इस दौरान मृतक की भाभी ने कर्मी बिजला मऊ त्रिभुवन खेड़ा और प्रीतम खेड़ा निवासी 9 लोगों के हत्या में शामिल होने की बात कही है। अपर पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मृतक के परिजनों का कहना है कि 1 साल पहले क्रिकेट का विवाद हुआ था। जिसके बाद प्रधानी चुनाव को लेकर गांव के ही दद्दन सिंह से खुन्नस चल रही थी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here