जानिए पति ने फोन पर ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर दे दी जान

122
Fearing threat from son's girlfriend, woman commits suicide by consuming poison, know the whole matter
वती ने प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी मां को ऐसी धमकी दी कि दहशत में उसने जहर खाकर जान दे दी।

बांका। बिहार के बांका जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां एक महिला ने पति से फोन पर विवाद के बाद अपने दो बच्चों के साथ जहर खाकर जान दे दी।एक साथ तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही नवादा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना गुरुवार दोपहर 1:00 बजे नवादा सहायक थाना क्षेत्र की है। घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष दीपक पासवान पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर मां और बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। अब पति-पत्नी में किस बात को लेकर नोंकझोंक हुई है यह तो पति ही बता पाएगा,जबकि पत्नी तो सारे राज सीने में दफन करके दुनिया छोड़ गई।

पति कश्मीर में करता हैं मजदूरी

नवादा थाना क्षेत्र के कोतवाली निवासी गुरुदेव साह की पत्नी चंपा देवी (34), बेटी 8 वर्षीय और 7 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के साथ घर में रहती थी। पति कश्मीर में रहकर मजदूरी करता है। पारिवारिक विवाद काे लेकर फोन पर पति से बात करने के दौरान नोकझोंक होने लगी। इसके बाद चंपा देवी ने खुद और अपने बेटी और बेटे के साथ कीटनाशक खा लिया। इसके बाद घर से अचानक शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर की ओर दौड़े। अंदर पहुंचे तो देखा कि सभी घर में जमीन पर गिरे थे।

तीनों ने तोड़ा दम

इस दौरान देखते ही देखते मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिलते ही नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां बेटी को गंभीर अवस्था में देखते हुए आनन-फानन में इलाज करवाने के लिए भागलपुर भेजा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मची हुई। थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि घटना के सही कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। मृतका के परिजनों का बयान लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here