साले की शादी कराने गए जीजा को​ विवाद के बाद मार डाला, दूल्हे ने भागकर बचाई अपनी जान

104
The brother-in-law who went to get his brother-in-law married was killed after a dispute, the groom saved his life by running away
शादी कराने के बजाय हरिकिशन व देवेंद्र से पैतालीस हजार रुपये लूट लिए और उन दोनों लोगों पर जानलेवा हमला बोल दिया।

नईदिल्ली। साले का घर बस जाए, इसलिए जीजा ने एक दलाल के माध्यम से उसका रिश्ता तय किया था। शादी कराने जब वह पश्चिम बंगाल गया तो एजेंट के रिश्तेदारों ने लूट के इरादे से साले और जीजा पर हमला बोल ​दिया, इस मारपीट में जीजा की मौत हो गई, जबकि साले ने भागकर जान बचाई।

राजधानी ​दिल्ली के नूंह के फिरोजपुर झिरका में वार्ड नंबर पांच शिव कॉलोनी में रहने वाला हरिकिशन अपने साले की शादी कराने के लिए एजेंट के मार्फत पश्चिम बंगाल जलपाईगुड़ी गया था। वहां दलाल के रिश्तेदारों द्वारा लूटपाट व जानलेवा हमला दिया इस मारपीट में हरिकिशन मारा गया। बता दें कि हरिकिशन ने साले देवेंद्र की शादी एक दलाल के माध्यम से पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में तय किया था। वहां पहुंचने के बाद दलाल के कुछ रिश्तेदारों ने लड़के की शादी कराने के बजाय हरिकिशन व देवेंद्र से पैतालीस हजार रुपये लूट लिए और उन दोनों लोगों पर जानलेवा हमला बोल दिया।

रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

हमले में 42 वर्षीय हरि किशन की मौत हो गई। जिसे उन्होंने पश्चिम बंगाल के मालदा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर फेंक दिया। वहीं देवेंद्र ने बड़ी मुश्किलों से वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पश्चिम बंगाल मालदा पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट इंस्पेक्टर मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया कि 42 वर्षीय युवक का शव मालदा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना युवक के परिजनों को दी गई और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here