रिश्तों का कत्ल: प्रेमिका के साथ​ मिलकर पत्नी को सुलाई मौत की नींद, मोबाइल ने खोल दिया हत्या का राज

238
Murder of relationships: Along with girlfriend, wife put to death, mobile revealed the secret of murder
विकास के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें हत्या से ठीक पहले अमीषा से उसकी बातचीत सामने आया।

हापुड़। एक युवक ने प्रेमिका के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए अपने पक्के रिश्ते या​नि पत्नी को रास्ते से हटाने के जो साजिश रची उसे जानकार पुलिस वाले भी हैरान हैं। आरोपी ने पत्नी की हत्या से पहले दो महीने तक जमकर तैयारी की ताकि व​ह पकड़ा नहीं जाएं, लेकिन अपराध चाहे जितनी सतर्कता से किए जाए,लेकिन कानून के शिकंजे से बचना मुश्किल होता हैं।

गूगल से सीखा हत्या का परफैक्ट तरीका

हापुड़ के मोदीनगर के आनंद विहार निवासी विकास शर्मा (38)का अमीषा दलाल से प्रेम प्रसंग हो गया था, इसलिए वह पत्नी सोनिया से पीछा छुड़ाना चाहता था, इसके लिए वह उसे तलाक दिए बिना उससे छुटकारा चाहता था। पत्नी की हत्या के लिए उसने दो महीने तक गूगल पर हत्या के तरीके देखकर परफैक्ट प्लान बनाए। इस हत्या में की साजिश में प्रेमिका अमीषा दलाल को शामिल करके पत्नी की हत्या की। इसके बाद आरोपी ने पुलिस से झूठ बोला कि पत्नी की हत्या बाइक सवार चार बदमाशों ने लूटपाट के लिए की है। शक होने पर पुलिस ने विकास के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें हत्या से ठीक पहले अमीषा से उसकी बातचीत सामने आया। इसी आधार पर उससे पूछताछ हुई तो वह टूट गया, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अमीषा की तलाश की जा रही है।

पति के अफेयर के बारे में पता चलते ही सोनिया इसका विरोध कर रही थी। दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका था। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि वह अमीषा के साथ रहना चाहता था। अमीषा भी उस पर पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी। इस पर दोनों ने तय कर लिया कि सोनिया की हत्या करेंगे।दो महीने से विकास गूगल पर हत्या के तरीके के ढूंढ रहा था। उसकी तलाश ऐसा तरीका मालूम करने की थी कि जिससे हत्या करके उस पर पुलिस को शक न हो। एक वीडियो में उसे ऐसा एक तरीका मिला। उसने पूछताछ में बताया कि उसने इसी तरीके पर चलकर वारदात की। सोनिया का मायका हापुड़ के आर्यनगर में है।

12 साल पहले हुई थी शादी

हत्या की रिपोर्ट उसके पिता त्रिलोक चंद शर्मा ने दर्ज कराई थी। सोनिया और विकास की शादी 12 साल पहले हुई थी। उनके तीन बच्चे थे खुशहाल परिवार था, इसके बाद भी विकास ने अमीषा के प्यार में पड़कर सोनिया की हत्या शुक्रवार शाम पांच बजे गाजियाबाद में हापुड़ चुंगी और डायमंड फ्लाईओवर के पास कार में की थी। पुलिस को सूचना आठ बजे दी। इसमें बताया कि बदमाश हत्या कर 50 हजार रुपये लूट ले गए हैं। पुलिस ने जब जांच शुरू किया तो आरोपी जल्द ही टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here