हृदयविदारक: घर में आग लगने से दो बच्चों समेत 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत

145
Heartbreaking: 6 people including two children burnt alive due to house fire
पुलिस के साथ स्थानीय लोग आग पर जब तक काबू पाते, तब तक घर में सो रहे छह सदस्यों की जलकर मौत हो चुकी थी।

तेलंगाना। तेलंगाना के मनचेरियल जिले में शुक्रवार की रात एक हृदयविदारक घटना में दो बच्चों समेत 6 लोगों की जलकर मौत हो गई। दरअसल एक घर में भीषण आग लगने से दो बच्चों सहित छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। परिवार के सदस्य गहरी नींद में थे तभी अचानक आग ने पूरे घर को अपने चपेटे में ले लिया, जिससे किसी को भागने का मौका नहीं मिला।

यह हुए हादसे का शिकार

आग किन कारणों से लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है। मरने वालों में 50 वर्षीय शिवय्या और उनकी पत्नी पद्मा शामिल हैं। इसके साथ ही पद्मा की बड़ी बहन की बेटी मौनिका 23 वर्ष, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला शामिल है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आग लगने की घटना शुक्रवार रात करीब 12 से 12:30 बजे के बीच की है।

पड़ोसियों को जब शिवय्या के घर से आग की तेज लपटें देखीं, तब उन लोगों ने शोर मचाते हुए गांववालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। पुलिस के साथ स्थानीय लोग आग पर जब तक काबू पाते, तब तक घर में सो रहे छह सदस्यों की जलकर मौत हो चुकी थी। किन परिस्थितियों में आग लगी, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। बताया जा रहा है शव इतनी बुरी तरह जल चुके हैं कि पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here