ऐक्सिस बैंक, टाटा एआईजी के साथ साझेदारी की,यह होगा अब फायदा

137
Axis Bank partnered with Tata AIG, this will now be beneficial
इस पेशकश के साथ, ग्राहक अपने यौन अभिविन्यास या वैवाहिक स्थिति की परवाह किए बिना अपने भागीदारों के जीवन को चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए सुरक्षित कर सकते हैं।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। ऐक्सिस बैंक, टाटा एआईजी के साथ तहत एलजीबीटीक्यूआईए प्लस समुदाय के अपने नए ग्राहकों के लिए ग्रुप मेडिकेयर उत्पादों की पेशकश करेगा। इसने कई पहलों को सूचीबद्ध किया है जो बैंक ने विविधता, इक्विटी और समावेशन को अपनाने के लिए की हैं। इसने समान यौन साझेदारों को संयुक्त बचत खाते और/या सावधि जमा खोलने के लिए आमंत्रित किया, एक दूसरे को नामिती के रूप में सूचीबद्ध किया और विभिन्न लिंगों के ग्राहकों के लिए सम्मानजनक एमएक्स जोड़ने का विकल्प दिया।

टाटा एआईजी के साथ यह गठजोड़ एक्सिस बैंक की बातचीत को आगे बढ़ाने और संगठन के भीतर और अपने ग्राहकों के लिए विविधता, इक्विटी और समावेश को अपनाने वाली पहलों को लागू करने की यात्रा का एक सिलसिला है। इस पेशकश के साथ, ग्राहक अपने यौन अभिविन्यास या वैवाहिक स्थिति की परवाह किए बिना अपने भागीदारों के जीवन को चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए सुरक्षित कर सकते हैं। सेम सेक्स पार्टनर्स को रुपये की बीमा राशि के लिए उनके मौजूदा ग्रुप मेडिकेयर उत्पादों के टॉप अप विकल्प के तहत कवर किया जा सकता है। 15 लाख रुपये में उपलब्ध है। 1,999 जीएसटी सहित, विशेष रूप से एक्सिस बैंक के ग्राहकों के लिए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here