गजब: बरेली में शराबियों ने कुत्ते के बच्चे के कान और पूंछ काटकर शराब में डूबोकर खा गए

143
Amazing: In Bareilly, drunkards cut off the ears and tail of a puppy and ate it after drowning it in alcohol.
गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बरेली। यूपी के बरेली जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां दो शराबियों ने क्रूरता की हदे पार करते हुए कुत्ते के बच्चे के कान और पूंछ काटकर शराब में डूबोकर चखने की तरह खा गए। घटना के सामने आने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोग शराबियों के इस कृत्य की सोशल मीडिया पर निंदा कर रहे है, और आरोपियों पर सख्त सजा देने की मांग कर रहे है। घटना की सूचना पर गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दोनों पर रिपोर्ट दर्ज

गौ रक्षक सत्यम गौड़ ने बताया कि फरीदपुर के नई बस्ती एसडीएम कॉलोनी पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले दो युवकों ने पहले तो कुत्ते के दोनों पिल्लों के साथ मारपीट की और उसके बाद पिल्लों को पकड़ लिया। शराब के नशे में इन दोनों ने क्रूरता की हद पार करते हुए दोनों पिल्लों की पुछ और कान काट लिया। हद तो जब हो गई यह लोग उनके कान को दारू पीने के बाद खा गए।

इस मामले का गौ रक्षक के पदाधिकारियों को चला तो उन लोगों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में जब इंस्पेक्टर फरीदपुर से बात की तो उन्होंने घटना की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया, वहीं इस घटना से क्षेत्र में काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here