जॉब प्लेटफॉर्म मॉन्स्टर एक संपूर्ण टैलेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म बना

114
Job Platform Monster Becomes A Complete Talent Management Platform
महामारी ने काम करने के हमारे तरीके और नियुक्ति के हमारे तरीके को बुनियादी तौर पर बदल दिया है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। नौकरी तलाशने वाले देश के जाने-माने पोर्टल, मॉन्स्टर डॉट कॉम ने अपनी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की, क्योंकि अब यह एक पूर्ण विकसित टैलेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म बन गया है। आज से मॉन्स्टर नए लोगो और विजन के साथ ‘फाउंडइट’ के नाम से जाना जाएगा, तथा जॉब मार्केट में एक नई क्रांति की शुरुआत करेगा। 2018 में एपीएसी और एमई बाजारों में क्‍वेस कॉर्प द्वारा अधिग्रहण के बाद, मॉन्स्टर 18 देशों में फैले लगभग 10,000 ग्राहकों और 70 मिलियन से अधिक नौकरी चाहने वालों को सेवा दे रहा है।

प्रतिभाओं को मिलेगा अवसर

अब जब कंपनी खुद को एक संपूर्ण टैलेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म में बदल चुकी है तो यह भारत, एसईए और गल्फ में नौकरी चाहने वालों के साथ नियोक्ताओं के लिए भी अत्यधिक व्यैक्तिक और प्रासंगिक परिणाम प्रदान करेगी। यह बदलाव सही प्रतिभाओं को सही अवसरों से जोड़ने की दिशा में कंपनी के मिशन के अनुरूप है। नए ब्रांड के अनावरण कार्यक्रम में शेखर गरिसा, सीईओ, फाउंडइट (पहले मॉन्स्टर) ने कहा, “टेक्‍नोलॉजी ने सभी क्षेत्रों में हलचल मचाई है और प्रतिभा अधिग्रहण भी कोई अपवाद नहीं है।

महामारी ने काम करने के हमारे तरीके और नियुक्ति के हमारे तरीके को बुनियादी तौर पर बदल दिया है। हमें पिछले तीन दशकों में विकसित प्रतिभा अधिग्रहण परिदृश्य को देखने का सौभाग्य मिला है, जिससे हमें भर्ती में गहन जानकरी मिली है। भविष्य के मंच को अत्यधिक गतिशील नौकरी बाजार, कौशल-आधारित भर्ती और करियर से बदलती अपेक्षाओं को पूरा करने की जरूरत है। हम काफी बेहतर प्रतिभा प्रबंधन परिणामों को सक्षम करने के लिए केवल नौकरी और उम्मीदवार की खोज की सुविधा से मॉन्स्टर के लिए एक नई दिशा का अनावरण करने के लिए उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here