रफ्तार ने ढाया कहरः बाइक को बचाने के फेर में एक ही परिवार के चार समेत पांच की मौत

234
Speed ​​wreaked havoc: Five including four of the same family died in the process of saving the bike
इस हादसे में एक परिवार के चार लोगों समेत पांच की मौत हो गई। मृतकों में एक डेढ़ साल का एक मासूम भी शामिल है।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में शनिवार देर रात दस बजे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक परिवार के चार लोगों समेत पांच की मौत हो गई। मृतकों में एक डेढ़ साल का एक मासूम भी शामिल है। घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह हादसा आजमगढ़ बरदह थाने क्षेत्र के ठेकमा पुलिस चौकी के पास की है। तेज रफ्तार बाइक विपरीत दिशा से आ रही थी। उसको बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर और उसके बाद पुलिया से टकराकर कई बार गोते खाकर पलट गई।

आजमगढ़ की तरफ से अर्टिगा कार जौनपुर की ओर जा रही थी। दूसरी ओर विपरीत दिशा से एक बाइक आ रही थी। बाइक को बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर और फिर पुल से टकरा गई। इसके बाद कार 10 फीट हवा में उछलकर 4 बार पलट गई। सभी कार सवार विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे। कार में 7 लोग सवार थे। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गए। कार सवार एक किशोर अपुन 17 गायब बताया जा रहा है।

यह हुए हादसे के शिकार

मृतकों की पहचान पिंटू यादव 22 पुत्र लक्ष्मी इकरामपुर, शिवप्रकाश 30 पुत्र लल्ला, सुशील कुमार उर्फ बिट्टू 29 मिर्जा जगदीशपुर, मासूम अनोखी 3 श्रीप्रकाश मीना यादव 35पत्नी शिव प्रकाश यादव इकरामपुर शामिल है। मृतका मीना गर्भवती थी।घायल सरिता यादव 20 को हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सड़क हादसे में लोगों की मौत हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृतक के चचेरे भाई उमेश यादव ने बताया कि परिवार के सभी लोग विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे। घर के लोगों ने माता के यहां दर्शन करने की मन्नत मांगी थी। सभी लोग उसी मन्नत को पूरी करने जा रहे थे।पोस्टमॉर्टम हाउस में शव लेकर पहुंची पुलिस के जवान ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो हम लोग कुछ ही दूरी पर खड़े थे। कार की रफ्तार लगभग 140 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक थी। यही कारण है कि डिवाइडर और पुलिया से टक्कर के बाद कार कई बार पलटी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here