मुरादाबाद में आग से तीन बच्चों समेत पांच की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

274
Five including three children died due to fire in Moradabad, CM Yogi expressed grief
पहली मंजिल से शुरू हुई आग घर के दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। दूसरी मंजिल पर परिवार रह रहा था जो आग में फंस गया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद शहर के गलशहीद थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को उस समय हड़कंप मच गया जब असालतपुरा के एक तीन मंजिला मकान से आग की भयंकर लपटें उठने लगी। पहली मंजिल से शुरू हुई आग घर के दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। दूसरी मंजिल पर परिवार रह रहा था जो आग में फंस गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर
मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस के आला अधिकारियों ने रेस्क्यू कर परिवार के 7 लोगों को दूसरी मंजिल से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया; जहां पर डॉक्टरों ने दो बच्चों सहित कुल 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है घर के नीचे पुराने टायर के स्क्रैप का गोदाम था, मकान में 12 लोग मौजूद थे, बचाव दल ने सबकों बाहर निकाला, लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई।

फायर बिग्रेड और स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, तब तक तीन मंजिली इमारत बुरी तरह से जल गई।आग लगने का शुरुआती कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, आग इतनी तेजी से फैली की पूरी इमारत को अपने कब्जे में ले लिया। घटना के वक्त एक परिवार के 5 लोग फंस गए, उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मकान के नीचे टायर का गोदाम है।

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में हुए हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुरादाबाद में हुए एक हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया हैण् मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here