मेरठ में दुकानदार की गला रेतकर हत्या, जाते हुए मारी गोली, जानिए वजह

196
Shopkeeper murdered in Meerut by slitting his throat, shot on the way, know the reason
बाइक सवार दो बदमाशों ने पिता-पुत्र पर हमला बोल दिया। आमिर वहां से भाग निकला

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में लिसाड़ीगेट के किदवई नगर में मंगलवार रात 9ः00 बजे किराना व्यापारी 55 वर्षीय निजामुद्दीन की बदमाशों ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद जाते समय गोली भी मारी। निजामुद्दीन का बेटा आमिर बदमाशों की चुंगल से छूट कर भाग गया। पुलिस का दावा है कि एक बदमाश का नाम सलमान है, जो लक्खीपुरा का रहने वाला है। जिसका आमिर के साथ विवाद हुआ था।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के किदवई नगर गली नंबर-4 निवासी निजामुद्दीन की किराना की दुकान है। निजामुद्दीन मंगलवार रात 9ः00 बजे दुकान बंद करने के बाद किदवई नगर गली नंबर.3 स्थित मस्जिद में नमाज पढ़कर साइकिल से आ रहे थे।

सीने में सटाकर गोली मारी

रास्ते में निजामुद्दीन को उसका छोटा बेटा आमिर भी मिल गया। दोनों पिता-पुत्र बात करते हुए घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पिता-पुत्र पर हमला बोल दिया। आमिर वहां से भाग निकला, जबकि निजामुद्दीन की बदमाशों ने पहले धारदार हथियार से गर्दन काट दी और फिर सीने में सटाकर गोली मारी। वहीं चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन इससे पहले दोनों बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

हत्या की जानकारी लगते ही एसपी सिटी विनीत भटनागर और सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एक दिन पहले हुई थी मारपीट

वहीं इस विषय में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि आमिर का लक्खीपुरा निवासी सलमान के साथ विवाद हुआ था। जिसको लेकर सोमवार को दोनों के बीच मारपीट हुई थी। सलमान और उसके दोस्त ने आमिर व उसके पिता निजामुद्दीन पर हमला बोला था। निजामुद्दीन की मौके पर मौत हो गई। पुलिस आरोपी सलमान की तलाश में दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here