हरदोईः 5 हजार के विवाद में दोस्त का गला रेता, आरोपी बोला-मां पर की थी टिप्पणी

203
Hardoi: Friend's throat slit in 5 thousand dispute, accused said - commented on mother
मुख्य आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है। उसके दो साथी भी गिरफ्तार हो गए हैं। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया।

हरदोई । यूपी के हरदोई में एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने मात्र पांच हजार के लिए अपने दोस्त का गला रेत दिया। इस जघन्य अपराध को तीन किशोरों ने मिलकर अंजाम दिया। मुख्य आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है। उसके दो साथी भी गिरफ्तार हो गए हैं। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया।

शेख सरांय निवासी फैयाज ने बताया कि उनका बेटा हस्सान 14 फ्रिज बनाने की दुकान पर काम करता था। शुक्रवार रात वह मोहल्ले के ही तीन दोस्तों के साथ ताजिया देखने गया था। रात में ही पुलिस ने उसकी हत्या की जानकारी दी। उधर, थाने में आत्मसमर्पण करने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया कि हस्सान कहीं से लाकर तीनों दोस्तों के पास रुपये जमा करता था।

झगड़े के बाद गला रेता

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि तीनों के पास 20 हजार रुपये जमा थे। इनमें से हस्सान ने पांच हजार रुपये मांगे थे। मगर हम तीनों साथियों से रुपये खर्च हो गए थे। इस पर उसने झगड़ा किया और मां पर अभद्र टिप्पणी कर दी। उस समय वहां मौजूद लोगों ने शांत करा दिया। मगर सबक सिखाने के मकसद से उससे फिर से दोस्ती कर ली। ताजिया देखने के बाद हस्सान को एक तालाब किनारे ले गए और चाकू से गला रेत दिया।

वारदात के बाद घबराकर आत्मसमर्पण किया। दोनों दोस्त वहां से भाग गए। किशोर के इस खुलासे के बाद पुलिस ने मौके से चाकू और शव बरामद किया। दोनों साथियों को गिरफ्तार कर परिजनों को सूचना दी। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि रुपये के लेनदेन में हत्या किए जाने की बात सामने आई है। मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here