मेरठ में पिता ने बेटी को डाॅक्टर से लगवाया जहरीला इंजेक्शन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

273
In Meerut, the father got the daughter injected with a poisonous drug from the doctor, you will be surprised to know the reason
युवती की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपित को पकड़ लिया।

 मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में प्रेम प्रसंग में पड़ी एक युवती की हत्या कराने का अजीबों- गरीब मामला सामने आया है। युवती की हत्या की कोशिश उसके पिता ने ही डाॅक्टर को सुपारी देकर करवाई। युवती की हत्या करने के लिए हत्यारे ने फर्जी डाॅक्टर बनकर फिल्मी स्टाइल में आईसीयू में घुसा और युवती को मौत का इंजेक्शन लगा दिया युवती की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपित को पकड़ लिया।

पूछताछ में पता चला कि बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान पिता ने एक युवक को अपनी बेटी की हत्या की सुपारी दी। एक लाख में सौदा तय होने के बाद युवक ने निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती युवती को जहर वाला इंजेक्शन दे दिया। युवती की हालत खराब हो गई है।

मोदीपुरम के फ्यूचर अस्पताल में इलाज के भर्ती एक युवती की हत्या का प्रयास किया गया। उसको शुक्रवार को डाक्टर बनकर आइसीयू में घुसे एक युवक ने पोटैशियम क्लोराइड केसीएल, के हाई डोज का इंजेक्शन लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई। युवती की स्थिति बिगड़ने पर छानबीन में पता चला कि युवक फर्जी डाक्टर बन आइसीयू में घुसा और उसी ने इंजेक्शन लगाया।

लगाया जहरीला इंजेक्शन

युवक फिल्मी अंदाज में शनिवार को पहुंचा और केसीएल का 20 एमएल इंजेक्शन लगा दिया। पोटैशियम क्लोराइड का यह इंजेक्शन काफी हाई डोज का है। चिकित्सकों के अनुसार शरीर में पोटैशियम की कमी होने पर चिकित्सकीय सलाह पर एक एमएल तक का इंजेक्शन लगाया जाता है। अधिक मात्रा में पोटैशियम क्लोराइड के शरीर में प्रवेश करने पर युवती की हालत बिगड़ने लगी। चिकित्सकों ने देखा तो उन्हें यह बेहद अजब लगा। उन्होंने सीसीटीवी देखा तो पाया कि युवक डाॅक्टर के पोशाक में आइसीयू में पहुंचा और कुछ ही देर में निकल गया। फुटेज के आधार पर उसकी पहचान एक दूसरे अस्पताल के वार्ड ब्वाय रमेश के रूप में हुई।

उस दौरान पूछताछ में युवक ने खुद को दूसरे अस्पताल का कंपाउंडर बताया और कहा कि युवती के पिता ने ही जान से मारने के लिए उसे एक लाख रुपये में हायर किया था। इस काम में फ्यूचर अस्पताल की एक सेविका भी शामिल है। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में रमेश ने बताया कि युवती को जान से मारने के लिए उसके प्रापर्टी डीलर पिता ने हायर किया है।

प्रापर्टी डीलर भी गिरफ्तार

रमेश के बयान पर प्रापर्टी डीलर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस काम में फ्यूचर अस्पताल की सेविका सपना की भी मिलीभगत थी। पिता ने रमेश.सपना को एक लाख रुपये की सुपारी अपनी ही बेटी को मारने के लिए दी थी। दोनों के पास से सुपारी के दिए रुपयों में से 95 हजार बरामद हुए हैं। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया रहा है।

अस्पताल में भर्ती कराने से पहले युवती के पिता और परिजनों ने चिकित्सकों से बताया था कि बंदरों के झपट्टे से बचने के क्रम में उनकी बेटी छत से गिर गई थी और बुरी तरह चोटिल हो गई थी। अब जब इंजेक्शन की बात खुली तो पता चला कि युवती गिरी नहीं छत से खुद ही कूदी थी। युवक से प्रेम प्रसंग को लेकर परिवार में झगड़ा हुआ था जिसके बाद आक्रोश में युवती छत से कूद गई थी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here