उत्तर प्रदेश में 3 महीनों केे दौरान 30,000 से अधिक नौकरी मिली

192
More than 30,000 jobs found in Uttar Pradesh in 3 months
राज्य के प्रोफेशनल्स भी बेहद उत्साहित हैं, वास्तव में राज्य में नौकरियों के लिए 3 लाख आवेदन किए गए हैं।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। यूपी के हर परिवार को नौकरियां उपलब्ध कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दृष्टिकोण के मद्देनज़र पिछले तीन महीनों में राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में नौकरियों के अवसरों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। भारत का सबसे बड़ा जाॅब्स और प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफाॅर्म अपना डाॅट को एम्पलाॅयर्स के इस मिशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। पिछले 90 दिनों के दौरान उत्तर प्रदेश में छोटे व्यवसायों ने तकरीबन 30,000 नौकरियों के अवसर उत्पन्न किए हैं, राज्य के प्रोफेशनल्स भी बेहद उत्साहित हैं, वास्तव में राज्य में नौकरियों के लिए 3 लाख आवेदन किए गए हैं।

दस लाख यूजर्स का नेटवर्क

लखनऊ, मेरठ, बरेली, सहारनपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी, आगरा, अलीगढ़ और कानपुर में अपना डाॅट को के 10 लाख यूज़र्स के नेटवर्क ने विभिन्न जाॅब कैटेगरीज़ जैसे टेलीकाॅलिंग/ बीपीओे/ टेलीसेल्स, फील्ड सेल्स, डिलीवरी पर्सन, मार्केटिंग, बिज़नेस डेवलपमेन्ट, कुक/ शेफ़/ बेकर, अकाउन्ट्स/ फाइनैंस, रेस्टोरेन्ट स्टाफ/ किचन हेल्प/ स्टेेवर्ड, रीटेल/ काउंटर सेल्स, बैक आॅफिस, कम्प्युटर/ डेटा एंट्री आॅपरेटर/ सीओपीए, ड्राइवर, आॅफिस हेल्प/ पियन, सिक्योरिटी गार्ड आदि के लिए आवेदन किए हैं।

तकरीबन 3500 एम्पलाॅयर्स के साथ लखनऊ, उत्तर प्रदेश में पेशेवरों के लिए सबसे लोकप्रिय शहरों में से एक है। इस शहर में अप्रैल से जून 22 के दौरान 9,000 जाॅब पोस्टिंग्स की गई हैं। ज़्यादातर जाॅब्स टेलीकाॅलिंग/ बीपीओ/ टेलीसेल्स, डिलीवरी पर्सन और मार्केटिंग जैसे सेक्टरों में हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here